Kanpur News: पानी की टंकी से कूदकर जान दे दूंगा…कहता रहा नाबालिग, दोस्त ने समझा अप्रैल फूल फिर…

156

Kanpur News: पानी की टंकी से कूदकर जान दे दूंगा…कहता रहा नाबालिग, दोस्त ने समझा अप्रैल फूल फिर…

कानपुर में एक नाबालिग ने पानी की टंकी से कूद कर जान दे दी। नाबालिग को बड़े भाई ने फटकार लगाई थी। जिसकी वजह से वह आहत था। कूदने से पहले नाबालिग ने दोस्त को फोन किया था, लेकिन दोस्त ने समझा कि अप्रैल फूल बना रहा है।

 

हाइलाइट्स

  • भाई की डांट से नाराज था नाबालिग
  • टंकी से कूदने से पहले दोस्त को फोन किया
  • शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है
सुमित शर्मा, कानपुर: यूपी के कानपुर में एक दर्दनाक घटना प्रकाश में आई है। एक नाबालिग ने पानी की टंकी से कूदकर जान दे दी। नाबालिग ने कूदने से पहले अपने दोस्त को फोन कर कहा था कि मैं पानी की टंकी से कूदने जा रहा हूं। इस पर दोस्त ने समझा कि अप्रैल फूल बना रहा है, लेकिन जब पानी की टंकी के पास जाकर देखा तो नाबालिग की लाश पड़ी थी। बताया जा रहा है कि नाबालिग को उसके बड़े भाई ने डांट लगाई थी, जिससे नाबालिग नाराज था। स्थानीय लोग फौरन नाबालिग को हॉस्पिटल ले गए। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

बर्रा थाना क्षेत्र स्थित जरौली फेस-2 में रहने वाले सुरेंद्र दीक्षित प्राइवेट फैक्टरी में काम करते हैं। परिवार में पत्नी अंजू, बड़ा बेटा अंकुर, प्रांशू उर्फ बेटू (17) हैं। जानकारी के मुताबिक, प्रांशू पूरे दिन दोस्तों के साथ घूमता था। इसके साथ ही गुटखा और नशा भी करने लगा था। जब इसकी भनक बड़े भाई अंकुर को हुई तो उसने शुक्रवार को प्रांशू को जमकर फटकार लगाई।

दोस्त ने समझा कि अप्रैल फूल बना रहा है
प्रांशू दोपहर के वक्त पानी की टंकी पर पहुंचा। नाबालिग कुछ देर वहां पर खड़ा रहा और मौका देखकर टंकी पर चढ़ गया। इसके बाद उसने अपने दोस्त को फोन किया कि मैं टंकी से कूदने जा रहा हूं। इस दोस्त ने समझा कि प्रांशू अप्रैल फूल बनाकर बेवकूफ बना रहा है। इसके बाद प्रांशू ने पानी की टंकी से छलांग लगा दी। जब प्रांशू का दोस्त पहुंचा तो उसकी लाश पड़ी थी। बर्रा थाना प्रभारी दीनानाथ मिश्रा ने बताया कि जब हमें सूचना मिली तो नाबालिग अस्पताल पहुंच गया था। फिलहाल नाबालिग की मौत हो चुकी थी। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : minor committed suicide by jumping from a water tank
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News