बिग बॉस से बॉलीवुड तक का सफर… शहनाज गिल-विक्की कौशल को साथ देख क्रेजी हुए फैंस

160
बिग बॉस से बॉलीवुड तक का सफर… शहनाज गिल-विक्की कौशल को साथ देख क्रेजी हुए फैंस

बिग बॉस से बॉलीवुड तक का सफर… शहनाज गिल-विक्की कौशल को साथ देख क्रेजी हुए फैंस

सलमान खान के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ से फेमस होने वाली ‘पंजाब की कटरीना कैफ’ यानी शहनाज गिल ने हाल ही में विक्की कौशल संग फोटोज शेयर कीं तो फैंस क्रेजी हो गए। ट्विटर पर #ShehaazGill और #VickyKaushal ट्रेंड होने लगा। लोगों को बिग बॉस 13 का वो एपिसोड याद आ गया, जिसमें विक्की बतौर गेस्ट शामिल हुए थे और घर के अंदर गए थे। ये पहला मौका था, जब विक्की और शहनाज एक-दूसरे के आमने-सामने थे और अब दूसरी बार जब मिले तो गले लग गए। ये देख शहनाज कहने लगे कि बिग बॉस से बॉलीवुड तक का ये सफर बहुत खूबसूरत रहा।

शहनाज गिल और विक्की कौशल (Shehnaaz Gill Vicky Kaushal) हाल ही में रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में मिले। शहनाज ने सोशल मीडिया पर विक्की संग फोटोज शेयर कीं और कैप्शन में लिखा, ‘हुण बनी ना गल… 2 पंजाबी एक फ्रेम विच’। (अब बनी ना बात, एक फ्रेम में दो पंजाबी)। उन्होंने इस पोस्ट में विक्की कौशल को भी टैग किया है। अब तक इस पोस्ट को 5 लाख 75 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।


Shehnaaz Gill Song: शाहनाज गिल के सिंगिंग वीडियो पर झगड़ रहे यूजर्स, फैन्स बोले- बंदर क्या जानें अदरख का स्वाद
बिग बॉस में हुई थी पहली मुलाकात


विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी फिल्म ‘भूत: द हॉन्टेड शिप’ का प्रमोशन करने बिग बॉस 13 में गए थे। उन्होंने घरवालों के साथ एक गेम भी खेला था। सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा को एक टास्क दिया था, जिसमें उन्हें सभी कंटेस्टेंट्स को डराना था। दोनों ने अपना काम बखूबी किया था। इसके बाद विक्की घर के अंदर आए थे। वो एलिमिनेशन के लिए आए थे। उन्होंने गेम खेलते हुए बताया कि माहिरा शर्मा टॉप 6 का हिस्सा नहीं हैं। कम वोटों की वजह से वो बेघर होती हैं। इस दौरान घर में सभी बहुत इमोशनल थे। ये पहली विक्की और शहनाज की पहली मुलाकात थी।

शहनाज के फैंस हुए इमोशनल

अब Shehnaaz Gill के फैंस इमोशनल होकर उनके पुरानी और नई फोटोज को शेयर कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘शहनाज और विक्की बिग बॉस से बॉलीवुड।’ एक यूजर ने कैप्शन में लिखा, ‘कटरीना के पति के साथ पंजाब की कटरीना’।

navbharat times -Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल के कंधे पर गलती से फैन ने रखा हाथ, एक्ट्रेस बोलीं- तुझे क्या लगा तेरा दोस्त है?
शहनाज के लुक ने जीता दिल

शहनाज गिल ब्लैक कलर की सीक्वेंस साड़ी पहनकर दिवाली पार्टी में शामिल हुईं। उनका ये सादगी भरा लुक फैंस को बहुत पसंद आया। इस पार्टी में शहनाज गिल और विक्की कौशल के अलावा कटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन, एकता कपूर, शिल्पा शेट्टी, रितेश देशमुख और सोनू सूद सहित तमाम हस्तियां शामिल हुई थीं।