Jio का सबसे सस्ता धाकड़ रिचार्ज प्लान, इसके फायदे Airtel-Vi पर भारी

86


Jio का सबसे सस्ता धाकड़ रिचार्ज प्लान, इसके फायदे Airtel-Vi पर भारी

जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया (Jio, Airtel & Vodafone Idea) ग्राहकों को प्रीपेड प्लान की एक लंबी लिस्ट ऑफर करती है। सभी कंपनियों ने टैरिफ में 20-25% की बढ़ोतरी की जिसके बाद अब काफी प्लान्स बदल चुके हैं और कई नए प्लान्स जोड़े हैं। यहां हम आपको जियो, एयरटेल और वीआई के कुछ ऐसे प्लान्स के बारे में बता रहे हैं जो एक महीने से भी कम वैलिडिटी के साथ आते हैं और आपको अनलिमिटेड कॉल, डेटा और कई फायदे देते हैं। आइए आपको बताते हैं Jio- Airtel-Vi के इन धांसू प्लान्स के बारे में जो कम पैसो में ज्यादा फायदे दे रहे हैं: 

 

ये भी पढ़ें:- BSNL के इन धमाकेदार Plans के आगे फेल हैं सभी कंपनियों के प्लान

 

Jio का 119 रुपये वाला प्लान
इसके कुछ दिनों बाद Jio ने अपने सबसे बेसिक डेली डाटा प्रीपेड प्लान में को रिवाइज किया है, जिसकी कीमत 119 रुपये है। जब इस प्लान को पेश किया गया था तो उस वक्त इस प्लान में डेली 1.5GB डाटा दिया है। वैलिडिटी की बात की जाए तो इस प्लान में 14 दिनों की वैधता दी गई है। वॉयस कॉलिंग के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी गई है। अन्य फायदों के तौर पर Jio ऐप्स का फ्री एक्सेस दिया गया है, लेकिन कोई SMS बेनिफिट्स नहीं थे लेकिन अब इस Jio Plan के साथ 300 SMS भी ऑफर किए जा रहे हैं।

 

Airtel का 209 रुपये वाला प्लान
एयरटेल का यह प्लान 21 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में कंपनी हर दिन 1जीबी डेटा और 100 फ्री एसएमएस ऑफर कर रही है। प्लान में देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है। कंपनी का यह प्लान 30 दिन के अमेजन प्राइम वीडियो के फ्री ट्रायल के साथ आता है।

 

ये भी पढ़ें:- खुशखबरी! 48MP कैमरे वाला Samsung फोन हुआ सस्ता, सिर्फ ₹12,999 में मिलेगा

 

Vodafone Idea का 199 रुपये वाले प्लान
वोडाफोन-आइडिया का यह प्लान 18 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 1जीबी डेटा ऑफर करती है। प्लान में डेली 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा मिलता है। 

 

जानें एक महीने से कम की वैलिडिटी वाले प्लान में कौनसा प्लान है बेस्ट?
एक महीने से कम वाले प्लान्स की बात करें तो जियो अपने यूजर्स को कम दिन के लिए एयरटेल और Vi से सबसे सस्ते में प्लान ऑफर करता है। इसके साथ ही कम कीमत में जियो एयरटेल और Vi से ज्यादा डेटा भी डेटा है। लेकिन अगर आप OTT सब्सक्रिप्शन के साथ आने वाला कोई प्लान ढूंढ रहे हैं तो इसमें एयरटेल का 209 वाला प्लान बेस्ट है क्योंकि इस प्लान के साथ अमेजन प्राइम वीडियो ट्रायल मिलता है।



Source link