‘बिग बॉस 16’ के लिए जन्नत जुबैर और टीना दत्ता का नाम कन्फर्म, मिस्टर फैजू को लेकर आया बड़ा अपडेट

173
‘बिग बॉस 16’ के लिए जन्नत जुबैर और टीना दत्ता का नाम कन्फर्म, मिस्टर फैजू को लेकर आया बड़ा अपडेट

‘बिग बॉस 16’ के लिए जन्नत जुबैर और टीना दत्ता का नाम कन्फर्म, मिस्टर फैजू को लेकर आया बड़ा अपडेट

‘बिग बॉस 16’ के शुरू होने में बस कुछ ही हफ्ते बाकी रह गए हैं। कहा जा रहा है कि सलमान खान का यह शो 1 अक्टूबर से शुरू होगा। शो के लिए कई सिलेब्रिटीज को अप्रोच किया जा चुका है, लेकिन किसका नाम कन्फर्म है, यह अभी रिवील नहीं किया गया है। इसी बीच खबर है कि जन्नत जुबैर रहमानी को ‘बिग बॉस 16’ के लिए साइन कर लिया गया है। मिस्टर फैजू से भी ‘बिग बॉस 16’ के लिए बात चल रही है।

जन्नत जुबैर का नाम कन्फर्म

Bigg Boss 16 के लिए Jannat Zubair Rahmani के नाम की चर्चा पिछले काफी समय से हो रही थी। हालांकि तब तक कुछ भी कन्फर्म नहीं था। लेकिन हमारे सहयोगी ईटाइम्स के मुताबिक, जन्नत जुबैर रहमानी का नाम ‘बिग बॉस 16’ के लिए कन्फर्म हो चुका है। यानी इस लिहाज से जन्नत जुबैर रहमानी ‘बिग बॉस 16’ की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं।


Bigg Boss 16 Premiere: बदली तारीख, अब इस दिन शुरू होगा बिग बॉस 16, सलमान की 1000 करोड़ की फीस की बात भी फर्जी!
मिस्टर फैजू के साथ चल रही बात
रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स जन्नत जुबैर के दोस्त Faisal Shaikh aka Mr. Faisu के साथ भी बात चल रही है। मिस्टर फैजू सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर हैं और जन्नत के साथ कई वीडियो कर चुके हैं। मिस्टर फैजू अभी ‘झलक दिखला जा 10’ में नजर आ रहे हैं। अगर बिग बॉस मेकर्स के साथ मिस्टर फैजू की डील पक्की हो जाती है तो फिर ‘झलक दिखला जा’ के हिसाब से उनकी बिग बॉस में एंट्री प्लान की जाएगी।


navbharat times -Bigg Boss 16 में नजर आएंगे राज कुंद्रा? हर शुक्रवार चैलेंजर बनेंगे सलमान खान, होगी 16 कंटेस्टेंट्स की एंट्री!
‘खतरों के खिलाड़ी’ में दिखे थे मिस्टर फैजू और जन्नत जुबैर
जन्नत जुबैर रहमानी और मिस्टर फैजू हाल ही स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आए थे। इन दोनों के अलावा एक्ट्रेस टीना दत्ता का नाम भी ‘बिग बॉस 16’ के लिए कन्फर्म बताया जा रहा है। एक सोर्स ने बताया, ‘कुछ सिलेब्रिटीज के साथ बात चल रही है। Tina Datta और जन्नत जुबैर शो के लिए कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं। हम उम्मीद कर रहे हैं कि फैजू का कॉन्ट्रैक्ट भी जल्द लॉक हो जाएगा। हमने कुछ रिएलिटी शोज के कंटेस्टेंट्स को भी अप्रोच किया है।’


navbharat times -Bigg Boss 16: बदलने वाली है बिग बॉस की 15 साल पुरानी आवाज? ग्रीन कॉर्नर से ब्रेकिंग टास्क तक, सबकुछ होगा नया
इन सेलेब्स को भी किया गया अप्रोच
‘बिग बॉस 16’ के लिए सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर्स- अब्दू रोजिक और Just Sul को भी अप्रोच किए जाने की खबरें हैं। हाल ही जब पपाराजी ने मिस्टर फैजू से ‘बिग बॉस 16’ में जाने के बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा था, ‘आप जहां-जहां सोचोगे, मैं वहीं पहुंच जाऊंगा।’ मिस्टूर फैजू के स्पोक्सपर्सन ने भी बताया कि बिग बॉस के मेकर्स के साथ बात चल रही है, पर अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है।