ढलती शाम को जान्‍हवी कपूर ने बिकिनी में किया जवां, तस्‍वीर में ‘मिस्‍ट्री मैन’ पर टिकी सबकी नजर

572
ढलती शाम को जान्‍हवी कपूर ने बिकिनी में किया जवां, तस्‍वीर में ‘मिस्‍ट्री मैन’ पर टिकी सबकी नजर

ढलती शाम को जान्‍हवी कपूर ने बिकिनी में किया जवां, तस्‍वीर में ‘मिस्‍ट्री मैन’ पर टिकी सबकी नजर

बॉलिवुड की बेब जान्‍हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बुधवार को इंस्‍टाग्राम पर बिकिनी में अपनी तस्‍वीरें (Janhvi Kapoor Bikini Photos) शेयर कर कीं। ढलती शाम के बीच समंदर के पानी में जान्‍हवी की कातिलाना अदाओं में पलक झपकते ही फैन्‍स को दीवाना बना दिया। फोटोज पोस्‍ट होने के 15 मिनट के अंदर ही इस पोस्‍ट पर 1 लाख से अध‍िक लाइक्‍स आ गए। यही नहीं, कुछ फैन्‍स ने जान्‍हवी को ढलती शाम से भी अध‍िक खूबसूरत बता दिया। लेकिन इन सबके बीच सबसे अधकि चर्चा उस ‘मिस्‍ट्री मैन’ (Mystery Man) की है, जो जान्‍हवी के साथ समंदर किनारे दौड़ लगा रहा है। जान्‍हवी ने चार तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिनमें से एक में यह ‘मिस्‍ट्री मैन’ भी है। वैसे, यदि आपको नहीं पता है कि ये कौन हैं तो इसका जवाब हमारे पास है।

जान्‍हवी ने शेयर की हैं चार तस्‍वीरें


जान्‍हवी कपूर ने चार तस्‍वीरें शेयर की हैं। इनमें से पहली में वह बिकिनी में समंदर के पानी में नजर आ रही हैं। दूसरे में वह ‘मिस्‍ट्री मैन’ के साथ लहरों की ओर दौड़ लगा रही हैं। तीसरे में समंदर की लहरों के साथ डूबता सूरज है, जबकि आख‍िरी फोटो में जान्‍हवी सागर किनारे चट्टान पर बैठी हैं ओर समंदर को निहार रही हैं।

जान्‍हवी ने बताया क्‍यों ढलती शाम है इतनी खूबसूरत

janhvi kapoor bikini photos

जान्‍हवी ने तस्‍वीरों को शेयर करते हुए कैप्‍शन दिया है, ‘शायद हर धुंधले सूर्यास्त की आधी खूबसूरती यही है कि वह बस पल भर के लिए है।’ वैसे, यदि आप अभी तक जान्‍हवी के साथ उनके ‘मिस्‍ट्री मैन’ के बारे में सोच रहे हैं तो बता दें कि उनका नाम ओरहान अवत्रामणि (Orhan Awatramani) है।

जानिए, कौन हैं ओरहान अवत्रामण‍ि

janhvi with Mystery Man

ओरहान अवत्रामण‍ि की पहली पहचान तो यही है कि वह बॉलिवुड की न्‍यू जनरेशन में कइयों के बेस्‍ट फ्रेंड हैं। ओरहान जान्‍हवी कपूर, सारा अली खान, इब्राहिम खान, अनन्‍या पांडे, शनाया कपूर, अलाया एफ के खास दोस्‍तों में शुमार हैं। इन सभी के साथ ओरहान की कई तस्‍वीरें पहले भी सामने आ चुकी हैं। ओरहान मुंबई में ही रहते हैं। वह कोलम्‍ब‍िया यूनिवर्सिटी में सारा अली खान के क्‍लासमेट रह चुके हैं। ओरहान के बारे में एक और जानकारी यह है कि वह एनिमेशन के क्षेत्र में करियर बनाने की ट्रेनिंग ले रहे हैं। बाकी, उनकी दोस्‍तों के साथ करीबी तस्‍वीरों में साफ झलकती है।

जान्‍हवी के साथ पहले भी दिख चुके हैं ओरहान

सारा अली खान के साथ ओरहान

अलाया एफ और इब्राहिम के साथ

शनाया कपूर के साथ वाली फोटो

करीना कपूर के साथ ओरहान

यह भी पढ़ें: पतंजलि Nutrela weight gain के फायदे और नुकसान क्या हैं ?

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.

Source link