Jaipur News: जयपुर में 4 साल के बच्चे को पिकअप ने कुचला, रोंगटे खड़े कर देने वाला सीसीटीवी वीडियो आया सामने

85

Jaipur News: जयपुर में 4 साल के बच्चे को पिकअप ने कुचला, रोंगटे खड़े कर देने वाला सीसीटीवी वीडियो आया सामने

Rajasthan News: जयपुर में एक 4 साल के बच्चे को पिकअप ट्रक ने कुचला दिया। हादस के बाद बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। पिकअप ट्रक का अगला और पिछला दोनों टायर बच्चे के ऊपर से गुजरे और उसने दम तोड़ दिया। अब हादसे का सीसीटीवी वीडियो सामने आया।

 

हाइलाइट्स

  • जयपुर में 4 साल के बच्चे को पिकअप ने कुचला
  • बच्चे की मौके पर हुई मौत
  • जयपुर के भट्‌टा बस्ती इलाके में हुआ हादसा
  • दुर्घटना का सीसीटीवी वीडियो आया सामने
रामस्वरूप लामरोड़, जयपुर: राजस्थन की राजधानी जयपुर के भट्टा बस्ती (bhatta basti jaipur) इलाके में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। टॉफी खरीदने के लिए घर से निकले एक 4 वर्षीय बच्चे को पिकअप (pickup truck) ने कुचल दिया। इस हादसे में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। घटना शनिवार 19 फरवरी शाम चार बजे की है। हादसे के तुरंत बाद बच्चे के परिजन और स्थानीय लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। भट्टा बस्ती पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पिकअप चालक की तलाश की जा रही है। अब इस हादसे का एक सीसीटीवी वीडियो (cctv video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पिकअप के अगला और पिछला दोनों टायर बच्चे से सिर के ऊपर से गुजरे
हादसे की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि पिकअप घूमते हुए वापस मुड़ रही है। स्पीड तेज होने के कारण पिकअप तेजी से घूमती है। इसी दौरान 4 वर्षीय बालक पिकअप की चपेट में आ जाता है और चालक उसे देख नहीं पाता है। पिकअप के आगे का टायर बच्चे के ऊपर से निकलने के बाद भी चालक गाड़ी को रोकता नहीं है। इसी दौरान पिकअप का पिछला टायर भी बच्चे के सिर से ऊपर से निकल जाता है। हादसे के दौरान आस पास काम करने वाले लोग दौड़े और बच्चे को उठाया। तुरंत अस्पताल लेकर भागे लेकिन बच्चे की मौत हो चुकी थी।
navbharat times -Jaipur Viral Video: जयपुर में कार ने बुजुर्ग को कुचलते हुए 100 फीट तक घसीटा,रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो वायरल
बिहार निवासी परिवार जयपुर में करता है मजदूरी
मृतक बच्चे के नाम अर्सलान है और उसके पिता आबिद खान है। पीड़ित परिवार मूलरूप से बिहार का रहने वाला है लेकिन कुछ साल पहले आबिद खान मजदूरी करने के लिए जयपुर आया और संजय नगर में किराए का कमरा लेकर रहता है। अर्सलान की मां ने बताया कि बेटा टॉफी खाने की जिद कर रहा था तो दस रुपए देकर उसे टॉफी लेने के लिए भेज दिया। साथ में अर्सलान का बड़ा भाई भी था। सड़क पार करते समय पिकअप ने बच्चे को कुचल दिया।

पीछे से अचानक आयी मौत, महिला को टक्कर मारता ट्रक CCTV कैमरे में कैद, रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो वायरल

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : 4 year old child crushed to death by mini-truck in jaipur cctv video goes viral
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News