Indore के पॉश इलाके में चल रहा था गंदा काम, ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस ने Uzbekistan की लड़की समेत 5 को पकड़ा

29
Indore के पॉश इलाके में चल रहा था गंदा काम, ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस ने Uzbekistan की लड़की समेत 5 को पकड़ा

Indore के पॉश इलाके में चल रहा था गंदा काम, ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस ने Uzbekistan की लड़की समेत 5 को पकड़ा


इंदौर: इंदौर क्राइम ब्रांच और तेजाजी नगर थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए क्षेत्र की पॉश इलाके लिम्बोदी में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश करते हुए घर के कमरों से 3 युवतियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। वहीं इसके अलावा एक दलाल और उसकी पत्नी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्त में आई युवतियां दिल्ली, उज़्बेकिस्तान और इंदौर की रहने वाली है। फिलहाल सभी आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

दरअसल, इंदौर क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के श्री कृष्ण एवेन्यू फेज 3 में जाहिद और उसकी पत्नी सेक्स रैकेट चला रही है, जिसके बाद क्राइम ब्रांच और तेजाजी नगर थाना पुलिस की टीम ने एक आरक्षक नीतीश को सिविल ड्रेस में ग्राहक बनाकर भेजा। सूचना सही पाए जाने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, जहां रूम के अंदर तीन युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में बेड पर लेटी हुई थी। वही पुलिस ने घर में रैकेट चलाने वाले मुख्य सरगना जाहिद पिता जूमन खान उम्र – 44 साल निवासी 335 न्यू रानी बाग और उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है। जो पूरा रैकेट का संचालन करता था।

आरोपी जाहिद ग्राहकों से तीन हजार रुपए लेता था और युवतियों को उसमें हिस्सा देता था, बाकी के पैसे खुद रखता था। फिलहाल पुलिस आरोपी जाहिद और युवतियों से पूछताछ कर रही है कि कितने समय से देह व्यापार का ये धंधा इस घर में चल रहा था और किस एजेंट के माध्यम से ये युवतियां इंदौर लाई गई थी।

ANM Paper Leak: ’15-15 लाख रुपये में मिल रहे एनएचएम के पेपर’… सूचना मिलने पर ग्वालियर में ताबड़तोड़ छापेमारी

स्‍पा सेंटर चलाती है ताकि देह व्‍यापार का शक ना हो

वहीं, उज्बेकिस्तान की रहने वाली युवती ने पुलिस को बताया कि सेक्स रैकेट का सरगना जाहिद और उसकी पत्नी हमें देह व्यापार के लिए बुलाते थे। ये लोग ग्राहक बुलवाकर देह व्यापार कराते हैं, जो रुपये पैसे हमे मिलते हैं उनमे से इनको भी कमीशन देते है। वहीं आरोपी जाहिद की पत्नी घर पर स्पा पार्लर संचालित करती है, ताकि देह व्यापार के बारे में किसी को भनक ना लगे

navbharat times -पहले पीछा किया फिर अश्‍लील कमेंट, लड़की ने पकड़कर चप्‍पलों से कर दी मनचले की पिटाई… Bike छोड़कर भागा

पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ दर्ज किया मामला

एसीपी आशीष पटेल ने एनबीटी ऑनलाइन से बात करते हुए बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार का केस दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक पकड़ाया गया दलाल लंबे समय से लड़कियां सप्लाई करने का काम कर रहा था। फिलहाल पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्त में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। संभवत: पूछताछ के बाद और भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ सकते है।

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News