Indian Idol 12 विवाद को अभ‍िजीत भट्टाचार्य ने बताया ‘बात का बतंगड़’, अमित कुमार को किया फोन

178


Indian Idol 12 विवाद को अभ‍िजीत भट्टाचार्य ने बताया ‘बात का बतंगड़’, अमित कुमार को किया फोन

‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) के किशोर कुमार स्पेशल (Kishore Kumar) एपिसोड को लेकर शुरू हुआ विवाद अभी भी खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इस एपिसोड में नजर आए किशोर दा के बेटे अमित कुमार ने कहा था कि उन्हें शो में कंटेस्टेंट्स की झूठी तारीफ करने के लिए कहा गया था। लेकिन सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य का कुछ और ही कहना है।

बीते दिनों ‘इंडियन आइडल 12’ के एक एपिसोड में नजर आए अभिजीत भट्टाचार्य ने ‘पीपिंग मून’ नाम की वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने अमित कुमार से बात की थी और यह कोई विवाद है ही नहीं। अभिजीत ने कहा कि उस बात को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया। बात का बतंगड़ बनाया गया।


अभिजीत ने अमित कुमार से की थी बात, कहा- कोई विवाद नहीं
अभिजीत भट्टाचार्य ने कहा, ‘यह कोई विवाद ही नहीं है। उस घटना के बाद मैंने अमित कुमार से बात की थी। पहली बात तो यह है कि उन्होंने कैमरे पर ऐसा कोई बयान नहीं दिया। न तो वह ऑडियो था और न ही विडियो। लोगों ने उस पर विश्वास किया जो प्रिंट मीडिया से पता चला। बेवजह उस बात का बतंगड़ बनाया गया और बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया।

पढ़ें: अमित कुमार ने खोली Indian Idol 12 की पोल- शूट से पहले कहा था कंटेस्‍टेंट्स की तारीफ करना

यह था मामला

बता दें कि कुछ हफ्ते पहले ‘इंडियन आइडल 12’ के किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड में जज नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया समेत कंटेस्टेंट्स ने किशोर दा के गाने जिस तरह गाए थे, वह दर्शकों को रास नहीं आए और उन्होंने सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया था। उस मामले पर रिऐक्ट करते हुए किशोर दा के सिंगर बेटे अमित कुमार ने बाद में हमारे सहयोगी ईटाइम्‍स को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें सबकी तारीफ करने के लिए कहा गया था।

पढ़ें: ‘मुझे कंटेस्टेंट की तारीफ के लिए कहा गया था’,’ इंडियन आइडल 12′ कंट्रोवर्सी पर सुनिधि चौहान का खुलासा

अमित कुमार- मुझसे कहा गया कि सबकी तारीफ करनी है
अमित कुमार ने कहा था, ‘मैंने वह किया, जो मुझसे कहा गया। मुझसे कहा गया कि सबकी तारीफ करनी है। मुझसे कहा गया कि जो जैसा भी गाए, उसको बढ़ावा देना है क्‍योंकि यह किशोर दा को ट्रिब्‍यूट है। मुझे लगा कि यह मेरे पिता को श्रद्धांजलि होगी मगर वहां पहुंचने पर मैंने वही किया, जो मुझसे कहा गया। मैंने उनसे अडवांस में स्‍क्रिप्‍ट के कुछ हिस्‍से देने को कहा था लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। अगर अगली बार वो किशोर कुमार जैसे लेजंड को ट्रिब्‍यूट देते हैं तो उन्‍हें इस तरीके से नहीं करना चाहिए। मैंने खुद एपिसोड इंजॉय नहीं किया। इस बार मेरे चेहरे पर काफी लाइट पड़ रही थी और मैं अहसज था।’





Source link