टीम इंडिया की वो फैन जिसपर दुनिया फ़िदा है

0

बांग्लादेश को 28 रनों से हरा कर भारतीय टीम विश्वकप 2019 के सेमी फाइनल में प्रवेश कर चुकी है. बांग्लादेश के खिलाफ अपने मैच में रोहित शर्मा में इस टूर्नामेंट में अपना चौथा शतक लगाया. पूरे मैच के दौरान और बाद में रोहित की ही चर्चा थी. लेकिन इसके अलावा एक भारतीय महिला फैन की भी चर्चा थी. 

87 वर्षीय भारतीय क्रिकेट फैन चारुलता पटेल. पूरे मैच के दौरान क्रिकेट के रंग में डूबी हुई दिखीं चारुलता पटेल ने मैच के दौरान वुवुजेला भी बजाया. इस मैच में उनका जोश देखकर शायद आजकल के युवा भी सकते में आ सकते हैं. वो कहते हैं न भारत में सिर्फ तीन चीज़ें चलती हैं, धर्म, राजनीति और क्रिकेट. क्रिकेट का ये रंग देखकर आपको इस बात पर यकीन भी हो जायेगा. 

चारुलता पटेल का कहना है कि वो कई दशकों से मैच देख रही हैं, पहले जब काम करती थी तब टीवी में देखा करती थी, और अब रिटायर होने के बाद लाइव मैच देखा करती हैं. 

मैच के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी भी चारुलता जी से मिलने पहुचे. जब विराट कोहली को भारतीय टीम की इस प्रशंसक का पता चला तो मैच के बाद वो भी इनसे मिलने पहुचे. इसके अलावा मैन ऑफ़ द मैच रहे रोहित शर्मा ने भी खेल समाप्त होने के बाद चारुलता जी से आशीर्वाद लिया. 

और तो और उद्योगपति आनंद महिंद्रा भी चारुलता जी के मुरीद हो गये और उन्होंने एक ट्वीट करके इत्तेला किया कि वे आदत के मुताबिक मैच नही देख रहे थे, लेकिन चारुलता जी की वजह से उन्होंने टीवी खोल लिया है.