IND vs SA: मायूस विराट कोहली के चेहरे पर आई खुशी, ऋषभ पंत का सिक्स देखकर करने लगे डांस | IND vs SA virat kohli dancing on rishabh pant six | Patrika News

78


IND vs SA: मायूस विराट कोहली के चेहरे पर आई खुशी, ऋषभ पंत का सिक्स देखकर करने लगे डांस | IND vs SA virat kohli dancing on rishabh pant six | Patrika News

विराट कोहली भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे वनडे मुकाबले में 0 के स्कोर पर आउट हो गए। विराट कोहली को ड्रेसिंग रूम में बैठकर विकेटकीपर बल्लेबाजी ऋषभ पंत की बल्लेबाजी का लुफ्त उठाते देखा गया था। जब ऋषभ पंत ने 6 लगाया तब विराट कोहली डांस करने लगे थे।

Updated: January 21, 2022 06:12:15 pm

IND vs SA 2nd ODI: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले विकेट के लिए कप्तान केएल राहुल और शिखर धवन ने 63 रनों की साझेदारी की। केएल राहुल के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए पूर्व कप्तान Virat Kohli ज्यादा देर तक क्रीज में टिक ना सके और केशव महाराज की बॉल पर 5 गेंदों का सामना कर 0 रन बनाकर आउट हुए। विराट आउट होने के बाद निराश थे और उतने ही निराश उनके फैंस भी थे। हालांकि, इसी मैच के दौरान ड्रेसिंग रूम में बैठकर विराट कोहली को Rishabh Pant की बल्लेबाजी एन्जॉय करते हुए देखा गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

virat kohli dancing

विराट कोहली को ऋषभ पंत के 6 लगाने के बाद डांस करते हुए देखा गया। विराट कोहली शानदार डांस मूव्स दिखाते हुए नजर आए वहीं उनके साथ में बैठे शिखर धवन को भी किंग कोहली का ये अंदाज काफी भाया था। मालूम हो कि विराट कोहली इस मैच में जब 0 पर आउट हुए तब उनके नाम के साथ एक अनचाहा रिकॉर्ड जुड़ गया था।

विराट कोहली के मजेदार डांस का VIDEO देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें
विराट कोहली अपने वनडे करियर में पहली बार स्पिन गेंदबाज के खिलाफ शू्न्य पर आउट हुए हुए हैं। इससे पहले आज तक वनडे क्रिकेट में कोई भी स्पिनर उन्हे 0 पर आउट नहीं कर पाया था। वहीं अगर मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 287 रन बनाए हैं।

यह भी पढ़ें

ऋषभ पंत हुए ‘ब्रेन फेड’ का शिकार, केएल राहुल ने बीच मैदान दिखाई आंख

टीम इंडिया के लिए ऋषभ पंत ने सर्वाधिक 85 रनों की पारी खेली। ऋषभ पंत ने 71 गेंदों पर 10 चौके और 2 छक्के की मदद से ये विस्फोटक पारी खेली। ऋषभ पंत के अलावा कप्तान केएल राहुल ने भी 55 रनों का योगदान दिया। वहीं शार्दुल ठाकुर 40 रन बनाकर नाबाद रहे। साउथ अफ्रीका के लिए तबरेज शम्सी ने सर्वाधिक 2 विकेट चटकाए।

यह भी पढ़ें

3 बल्लेबाज जो तोड़ सकते हैं वीरेंद्र सहवाग के 319 रनों का रिकॉर्ड

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source link