IND vs NZ: छा गए राहुल त्रिपाठी… न्यूजीलैंड के गेंदबाजों पर बरपाया कहर, छोटी सी पारी में कर दिया धूम-धड़ाका

60
IND vs NZ: छा गए राहुल त्रिपाठी… न्यूजीलैंड के गेंदबाजों पर बरपाया कहर, छोटी सी पारी में कर दिया धूम-धड़ाका


IND vs NZ: छा गए राहुल त्रिपाठी… न्यूजीलैंड के गेंदबाजों पर बरपाया कहर, छोटी सी पारी में कर दिया धूम-धड़ाका

अहमदाबाद: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में राहुल त्रिपाठी ने 44 रनों की विस्फोटक पारी खेली। इस दौरान राहुल ने सिर्फ 22 गेंदों का सामना किया जिसमें उन्होंने खूब धूम धड़ाका मचाया। राहुल ने अपनी इस पारी में 4 चौके और 3 छक्के की मदद से 200 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए। राहुल टीम इंडिया के लिए तब बल्लेबाजी करने उतरे थे 7 रन पर ही पहला विकेट गिर चुका था। ऐसे में उन्होंने पहली ही गेंद से न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की खबर लेनी शुरू कर दी।

राहुल जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे थे उसे देखकर कीवी गेंदबाज पूरी तरह से दहशत में आ गए थे। हालांकि उनके पास मौका था कि वह अपना अर्धशतक पूरा करते लेकिन छक्का लगाने के प्रयास में वह ईश सोढ़ी की फिरकी से पार नहीं पा सके और बाउंड्री पर लॉकी फर्ग्यूसन के हाथों वह लपके गए।

frame src=”https://www.bcci.tv/videos/5559138/rahul-tripathis-entertaining-4422″800″ height=”550″ frameborder=”0″ scrolling=”no”>
टॉस जीतकर कप्तान हार्दिक ने चुनी थी पहले बल्लेबाजी

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। ऐसे में अहमदाबाद टी20 मैच दोनों ही टीमों के लिए निर्णायक हो चुका है। इस मैच में जीतने वाली टीम ट्रॉफी अपने नाम करेगी। ऐसे में तीसरे टी20 में भारतीय कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। टॉस जीतने के बाद कप्तान हार्दिक की मंशा साफ थी कि वह पहले बल्लेबाजी कर न्यूजीलैंड के सामने एक मुश्किल लक्ष्य की चुनौती पेश करें।

बता दें कि सीरीज के पहले मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने 21 रन से जीत हासिल की थी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला रांची में खेला गया था। वहीं दोनों टीमों के बीच दूसरा मैच लखनऊ में खेला गया जिसमें टीम इंडिया को 6 विकेट से रोमांचक जीत हासिल हुई थी।

ईशान किशन ने फिर किया निराश

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 में ईशान किशन ने एक बार फिर से अपनी बल्लेबाजी से निराश किया। तीन मैचों की इस सीरीज में ईशान के खाते में सिर्फ 24 रन आए। सिर्फ इतना ही नहीं पिछले 14 पारियों में उनके बल्ले से एक अर्धशतक नहीं आया है।

IND vs NZ: खिलाड़ियों को पानी पिलाते रह गए पृथ्वी साव, हार्दिक की कप्तानी में क्यों नहीं मिला खेलने का मौका?
navbharat times -Ishan Kishan: ईशान किशन का फ्लॉप शो जारी, बल्ले को लगी जंग, पिछली 14 पारी का रिकॉर्ड देखकर पीट लेंगे सिर
navbharat times -Ind vs Aus: यहां ‘रन मशीन’ सूर्यकुमार यादव पर भारी शुभमन गिल, प्लेइंग-XI में नहीं मिलेगी जगह!



Source link