बारात में युवक ने तमंचे से की फायरिंग फिर हुआ कुछ ऐसा

0
crime
बारात में युवक ने तमंचे से की फायरिंग फिर हुआ कुछ ऐसा

वैसे तो उत्तर प्रदेश में कई ऐसे अपराधिक मामले होते है. जिन पर तमाम प्रतिबंधों के बाद भी हर्ष फायरिंग के मामले सामने आ रहें है. मामला ग्रेटर नोएडा का है जहां से हर्ष फायरिंग के मामले ज्यादातर सामने आते है. वहीं ग्रेटर नोएडा में एक शादी समारोह का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हुआ है. इस वीडियो में एक युवक नाच रहा है साथ ही हथ में अवैध तमंचा लेकर फायरिंग करते हुए नजर आ रहा है.

अगर बात करें हर्ष फायरिंग तो यह केवल उत्तरप्रदेश की ही नहीं बल्कि कई जगह भारत में भी ऐसा ही होता है. यूपी में हुई इस हर्ष फायरिंग में लोगों का दावा है कि यह वीडियो दादरी कस्बे का है. इस वीडियो को कुछ लोग दादरी कस्बे का बता रहे हैं. युवक शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग करता हुआ वीडियो में दिखाई दे रहा है. पुलिस वीडियो के आधार पर जांच करके सुनश्चित कर कार्रवाई की बात कह रही है.

इस वायरल वीडियो में लगभग 30 सेकंड तक शादी समारोह के दौरान युवक लगातार फायरिंग करते हुए नाच रहा है और कुछ लोग इसे काफी हैरत से देख रहें है. वहीं वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडया पर पोस्ट पर कर दिया.

यह भी पढ़ें : मासूम बच्ची के साथ की हैवानियत की सारी हदे पार, सुनकर उड़ जाएंगे होश

अब यह वीडियो पुलिस के लिए बहुत बड़ा सिरदर्द बन गया है. पुलिस भी युवक की तलाशी में जुट गई है, साथ ही यह पता लगाने की कोशिश की है कि यह वीडियो कहा का है. फिलहाल पुलिस इस वीडियो की पड़ताल में जुट गई है और यह दावा कर रही है कि दोषी की पहचान हो जाती है. तो उसके खिलाफ कड़ी कर्रवाई की जा रही है. इन सभी को देखते हुए पुलिस हर्ष फायरिंग को लेकर कई लोगों का शस्त्र लाइसेंस भी रद्द कर चुकी है.