उत्तर प्रदेश : रायबरेली जेल में कैदी करते हैं दारू-मुर्गा पार्टी

750

रायबरेली: रायबरेली जेल से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप भी दंग रहे जाएंगे. जहां एक तरफ कोर्ट कैदियों को जेल उनके आरोप के आधार पर भेजती है, वहीं उत्तर प्रदेश के इस जिले में कैदियों द्वारा कुछ ऐसी हरकतें की जा रहीं है जिसको देखकर आप भी सोच में पढ़ जाएंगे.

Party in jail -

रायबरेली जेल के बैरक नंबर-1 में कैदी बिना किसी डर के दारू पार्टी कर रहें है 

बता दें कि रायबरेली जेल के बैरक नंबर-1 में कुछ कैदी एक साथ बैठकर और बिना किसी डर के दारू पार्टी के साथ-साथ किसी मुद्दे पर असला-बारूद तथा कारतूस जैसे विषय पर गंभीर चर्चा कर रहें है. इस दौरान वह काफी गाली-गलोच करते हुए भी दिखाई दे रहें है. इस जश्न में लीन कैदी द्वारा किसी संदीप भाई का नाम लेते हुए बोला गया है कि वो सब संभला लेंगे.

Party -

दारु जेल के कांस्टेबल द्वारा उपलब्ध करवाई गई है

बता दें कि कैदियों की चर्चा से यह साफ-साफ पता चल  रहा है कि उन्हें दारु जेल के कांस्टेबल द्वारा उपलब्ध करवाई गई है. जिसमें कैदी बोलते नजर आ रहें है कि यह दारू नकली है. अब ऐसे में सवाल यह खड़ा उठता है कि क्या कांस्टेबल द्वारा कैदियों को ऐसी चीजें उपलब्ध करना सही है और क्या इस तरफ की हरकतें समाज को भटकनें का जरिये नहीं है. ऐसे में यूपी की पुलिस प्रशासन पर काफी सवाल किए जा रहें है और जेल में इस तरफ की करतूत क्या किसी लापरवाही से कम नहीं?

यह देखे पूरी विडियो:-

https://youtu.be/tOxYdjVYhbw