Imlie Spoiler Alert: इमली और मालिनी के बीच शुरू होगी एक-दूसरे को हराने की जंग, किसकी होगी जीत?

121


Imlie Spoiler Alert: इमली और मालिनी के बीच शुरू होगी एक-दूसरे को हराने की जंग, किसकी होगी जीत?

नई दिल्ली: टीवी शो ‘इमली’ (Imlie) में अभी तक आपने देखा होगा कि अपर्णा हॉस्पिटल से घर वापस आ गई है. इमली डिसाइड करती है कि जब तक अपर्णा ठीक नहीं हो जाती है वह त्रिपाठी हाउस में रहेगी. दूसरी तरफ मालिनी की टेंशन बढ़ गई है कि इमली घर में रहकर पता नहीं अब क्या बवाल मचाएगी. जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है.

इमली ने आदित्य को दिया करारा जवाब

आदित्य (Aditya) इमली से कहता है कि तुम इस घर की मालकिन बन गई हो तो मैं तुम्हें इस घर में आने से नहीं रोक सकता हूं लेकिन मेरे परिवार से मिलने का हक और वजह दोनों छिन चुके हैं तुमसे. क्या साबित करना चाहती हो कि तुम्हें मेरे परिवार की मुझसे ज्यादा फिक्र है. अगर ये सच होता है तो तुम कभी इस परिवार को कभी छोड़कर नहीं जाती. तुम आज भी इस परिवार का हिस्सा होती. इमली कहती है, जो कहना है कि सबके सामने कहो. आपने मुझ पर कई बार बच्चलन होने का इलजाम लगाया कहीं कोई आप पर भी ये आरोप ना लगा दे. आप माने ना माने मैं इस परिवार का हिस्सा हूं. 

मालिनी और इमली में जमकर हुई बहस

इमली (Imlie) किचन में खाना बनाने लगती है, तभी मालिनी (Malini) वहां पर पहुंच जाती है और सामान फेंकना शुरू कर देती है. वह इमली से कहती है कि किचन में घुसने की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई. इस फैमिली के लिए खाना बनाने का हक तुम्हें नहीं है. एक बार मेरा सबुछ छीन चुकी हो दोबारा क्या छीनने आई हो यहां. जवाब में इमली कहती है कि तुम अपने आपसे नफरत करने लगी हो. मैं हर चीज में आपसे बहुत पीछे हैं लेकिन आप इस घर की बहू है लेकिन मैं यहां की बेटी हूं. आप अपनी आत्मा बेचकर बदले की भावना खरीद ली हो तो इसमें मेरी कोई गलती नहीं. इस परिवार से इनके बेटे को मत छीनिए नहीं तो मैं आपका सच सबके सामने ला दूंगी. 

इमली ने मालिनी का सच बाहर लाने की खाई कसम

मालिनी (Malini) पूछती है कि कौन से सच की बात कर रही हो तुम. कुछ भी नहीं बिगाड़ सकती हो मेरा. मुझे इस फैमिली से कोई फर्क नहीं पड़ता है. एक हफ्ते में मैं और आदित्य इस फैमिली से अलग हो जाएंगे. इस पर इमली कहती है कि मैं एक हफ्ते में आपका सच सबके सामने लाऊंगी. मालिनी कहती है कि मुझे अपने सिंदूर की कसम है तुम्हें बहुत बुरी तरह हराऊंगी. किचन में सुंदर इमली की मदद कराने लगता है तभी एक बार मालिनी वहां पर आती है और इमली की बेइज्जती करना शुरू कर देती है. वह इमली से कहती है कि पुराने दिन याद आ गए. इमली तुम्हें यहीं हरकतें सूट करती है नौकरानी वाली. तुम लाइफ में कुछ भी अचीव कर लो लेकिन तुम्हारी औकात यही रहेगी. 

यह भी पढ़ें- पैपराजी से बात करते-करते हुआ कुछ ऐसा, भारती सिंह बोलीं- खींच लूंगी तुम्हारे कैमरे!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंNews4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link