सवाल 108- पत्नी की सेक्स में रूचि नहीं, कैसे आकर्षित करूं ?

0

दोस्तों और प्यारे साथियों आज एक बार फिर से आप लोगों के सवालों का जवाब देने के लिए हम आपकी सेवा में हाज़िर हो गए हैं। आप में से कई शादीशुदा लोगों ने सेक्स लाइफ से जुड़ी समस्याओं को लेकर सवाल है कि ‘’अगर पत्नी की सेक्स करने में रूचि न हो तो उसे कैसे आकर्षित करें ’’ इस सवाल का जवाब जानना हर मर्द की जरूरत है क्योंकि हो सकता है, कल को आपकी पत्नी भी सेक्स में रूचि रखने से इंकार कर दे।

1- अक्सर हर चीज के होने और न होने के पीछे कई वजह होती हैं। जैसा कि आप कहते हैं कि आपकी पत्नी की सेक्स करने में कोई नहीं है और नहीं रही। इसकी कोई मुख्य वजह होगी।

2- एक काम आप ये कर सकते हैं कि जिन पोजिशन्स में आपकी पत्नी को मजा आता है, उन्हीं पोजिशन्स को ज्यादा इस्तेमाल करें और पत्नी की सेक्स रूचि को बढ़ाएं।

3- अक्सर मर्दों में फोरप्ले को लेकर ज्यादा दिलचस्पी नहीं रहती है। महिलाओं को दरअसल, फोरप्ले में ज्यादा मजा आता है। मगर पुरूष इसमें ज्यादा वक्त नहीं देते हैं और इससे महिलाओं में सेक्स करनी की इच्छा कम होने लगती है। जब भी सेक्स करें तो फोरप्ले जरूर करें।

4- ज्यादातर पुरूष अपनी मर्जी से सेक्स की पोजिशन चुनते हैं। वे कभी महिलाओं की पसंद नहीं पूछते हैं कि उन्हें किन पोजिशन में मजा आता है। सेक्स करने से पहले पत्नियों से पूछें कि उन्हें क्या पोजिशन अच्छी लगती हैं।

आशा करता हूं कि आप सभी को इस सवाल का जवाब मिल गया होगा। आप लोग ऐसे ही सवाल पूछते रहिए हम उन सवालों के जवाब आपको खोजकर देते रहेंगे। आप कमेंट बॉक्स में अपनी राय और कमेंट करके अपनेसवाल पूछ सकते है। इस सवाल को पूछने के लिए आपका धन्यवाद।

ये भी पढ़ें : पोर्न स्टार मिया खलीफा ने पोर्न इडस्ट्री और उससे होने वाली कमाई के बारे में किये चौकाने वाले खुलासे