गौरी लंकेश हत्याकांड: हत्यारों की हुई पहचान!

289
गौरी लंकेश हत्याकांड: हत्यारों की हुई पहचान!
गौरी लंकेश हत्याकांड: हत्यारों की हुई पहचान!

हाल ही में कर्नाटक की एक वरिष्ठ पत्रकार की हत्या के बाद वामपंथी दल के समर्थक सरकार लगातार सवाल उठा रहे हैं। पत्रकार की निर्मम हत्या के बाद देश में अभिव्यक्ति की आजादी पर भी सवाल उठाये गये। कुछ बुद्धिजीवी समुदाय का कहना था कि सरकार के खिलाफ बोलना जान से हाथ धो बैठना जैसा ही है। इतना ही नहीं सरकार को तानाशाह का रूप भी दे दिया गया था। गौरतलब है कि बीते महीने कनार्टक की पत्रकार गौरी लकेंश की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के विरोध ने देशभर में प्रदर्शन भी हुआ था। मामलें में जांच चल रही है, इस बीच एक ऐसी खबर आ रही है कि गौरी लंकेश के हत्यारों की पहचान हो चुकी है, आइये खबर पर नजर डालते हैं….

खबर के मुताबिक, गौरी लंकेश के हत्यारों की पहचान कर ली गई है। जी हाँ, मामलें में कर्नाटक सरकार का कहना है कि एसआईटी इस मामले में कुछ और सबूत एकत्र कर रही है, जिसके बाद हत्यारों को अरेस्ट कर लिया जाएगा।

पुख्ता सबूत भी मिल गया….
आपको बता दें कि कर्नाटक सरकार का कहना है कि सरकार को हत्यारों के बारे में पुख्ता सबूत मिल गया है। साथ ही सरकार ने ये भी कहा कि हम जानते है कि इस हत्या के पीछे किसका हाथ है, हम अभी और सबूतों को एकत्रित कर रहें है, जिसके बाद हत्यारों का नाम उजागर किया जाएगा।