Hrithik Roshan गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग लंदन में बिता रहे हसीन शाम, सामने आईं दोनों के क्यूट बॉन्ड की तस्वीरें

116
Hrithik Roshan गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग लंदन में बिता रहे हसीन शाम, सामने आईं दोनों के क्यूट बॉन्ड की तस्वीरें


Hrithik Roshan गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग लंदन में बिता रहे हसीन शाम, सामने आईं दोनों के क्यूट बॉन्ड की तस्वीरें

एक्टर ऋतिक रोशन अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर काफी चर्चे में रहते हैं। इन दिनों तो वो अपनी गर्लफ्रेंड सिंगर और एक्ट्रेस सबा आजाद को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। साथ ही, ऋतिक अपनी पार्टनर को लेकर काफी प्रोटेक्टिव भी हैं क्योंकि वो जब भी सबा के साथ होते हैं, तो वे दोनों काफी कंफर्टेबल दिखते हैं। एक्टर हर वक्त अपनी लेडी लव का हाथ थामे नजर आते हैं। हाल ही में, सबा आजाद ने लंदन की अपनी यात्रा से ऋतिक रोशन के साथ नई तस्वीरें शेयर की हैं। दोनों ने शहर के एक जैज़ क्लब में जाकर बहुत अच्छा समय बिताया और उनकी तस्वीरें और वीडियोज सब बयां कर रहे हैं। इससे पहले वे पेरिस में थे।

तस्वीरों में लवबर्ड्स की करीबियां
पहली तस्वीर में, ऋतिक (Hrithik Roshan) एक कूल ऑल-ब्लैक लुक में सबा (Saba Azad) के साथ खास पल को कैद करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों हाथों में ड्रिंक लिए हुए हैं। इसके बाद सबा और ऋतिक को जैज़ परफॉर्मेंस के दौरान रिकॉर्ड किया गया, जो कि एक वीडियो था। पोस्ट में लंदन की सड़कों पर कपल की लेटेस्ट फोटोज भी सामने आई हैं। कैमरे के लिए जहां ऋतिक ने सबा के कंधे पर हाथ रखा है, वहीं सिंगर पोज दे रही हैं।


लंदन की फोटोज काफी कुछ कह रहीं
सबा ने रॉनी स्कॉट के जैज़ क्लब को अपनी पोस्ट में लोकेशन के लिए जियोटैग किया। वीडियो और तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘जैज कैट्स कहां??’ इससे पहले, सबा ने पेरिस में अपने होटल को अलविदा कहते हुए एक साथ उनकी एक झलक शेयर की थी।


सबा और ऋतिक की रिलेशनशिप
ऋतिक और सबा ने इस साल अप्रैल में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया, जब उन्होंने मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचने के दौरान हाथ थामा था। बाद में वे मई में करण जौहर की बर्थडे पार्टी में एक साथ पहुंचे। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। सबा ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ भी प्यारा बॉन्ड शेयर करती हैं।

Saba Azad के देसी लुक पर फिदा हुईं रितिक रोशन की एक्स वाइफ Sussanne Khan, दिया क्यूट रिएक्शन
ऋतिक रोशन की फिल्में
ऋतिक अगली बार अपनी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में दिखाई देंगे, जिसमें सैफ अली खान और राधिका आप्टे भी हैं। यह 30 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है। ऋतिक ने पेरिस जाने से पहले विक्रम वेधा के लिए शूटिंग को पूरा किया था। वह सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ में पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ भी नजर आएंगे। कथित तौर पर वो ‘कृष 4’ में भी नजर आने वाले हैं। दूसरी ओर, को आखिरी बार वेब सीरीज़ ‘रॉकेट बॉएज़’ में देखा गया था। वो इसके बाद दूसरी सीरीज में दिखाई देंगी, जिसका टायटल मिनीमम है। इस प्रोजेक्ट में वह एक फ्रांसीसी लड़की की भूमिका निभाएंगी।





Source link