डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हिना खान-कुशल टंडन की जोड़ी दिखेगी साथ

0
ent
ent

टीवी की जानी मानी पर्सनालिटी हिना खान और कुशल टंडन बहुत जल्द एक साथ नज़र आ रहे है। ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 में उनकी धामल और नायब जोड़ी देखने को मिलेगी। खबर यह भी है की फिल्म हॉरर कांसेप्ट पर बेस्ड है। अभी फिलाल मूवी का टाइटल डीडे नहीं हुआ है। हिना के मुताबिक इस फिल्म के बारे “यह एक दिचलस्प स्टोरीलाइन है और इस तरह का किरदार शुरू से ही निभाने की उनकी ख्वाहिश रही है।

इससाल हिना खान की झोली में बहुत से प्रोजेक्ट्स , वो कई प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रही हैं. हिना खान ने फिल्म लाइन्स, विश लिस्ट और कंट्री ऑफ ब्लाइट की शूटिंग पूरी कर ली है. इसके अलावा वह हंगामा प्ले की अपकमिंग वेब सीरीज डैमेज्ड 2 में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।

इसमें वह एक्टर अध्ययन सुमन के अपोजिट दिखेंगी. इसके अलावा वह विक्रम भट्ट की फिल्म हैक्ड में भी लीड रोल में नजर आएंगी। इस बार डिजिटल प्लेटफार्म पर हिना खान ही छाई हुई है।

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13 : फैमिली वीक के बीच में आरती सिंह ने की सिद्धार्थ शुक्ला की मां से शिकायत

वहीं एक हज़ारो में मेरी बहिन सीरियल से फेमस हुए कुशल टंडन के फंस के लिए काफी बड़ी खुशखबरी है , कुशल टंडन बिगबॉस और बहुत से शो का हिस्सा रहे है। उनके स नए प्रोजेक्टसके लिए फैंस काफी एक्ससिटेड है। देखना दिलचस्प होगा की फैंस उनके इस नए अवतार को पसंद करेगी या नहीं।