बिग बॉस 13 : फैमिली वीक के बीच में आरती सिंह ने की सिद्धार्थ शुक्ला की मां से शिकायत

0
BB
BB

बिगबॉस 13 का यह सीजन काफी बेहतरीन चल रहा, फैमिली वीक में कंटेस्टेंट के फैमिली मेंबर उनसे मिलने आ रहे है और कंटेस्टेंट काफी ज्यादा इमोशनल भी नज़र आये, अपकमिंग एपिसोड में सिद्धार्थ की माँ शो में आ गई साथ ही दूसरे कंटेस्टेंट जैसे रश्मि के भाई के बच्चे और असीम के भाई भी शो में नज़र आयेगे। जब सिद्धार्थ की माँ घरवालों से मिलती है तो उसी दौरान आरती सिंह सिद्धार्थ की शिकायत उनकी मां से करते नज़र आएगी।

अपनी मां से शहनाज को मिलवाते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि ये मेरे एंटरटेनमेंट का पूरा ध्यान रखती है. फिर एक्टर की मां ने कहा- तेरा और पूरे इंडिया का. सिद्धार्थ ने रश्मि से भी अपनी मां को मिलवाया और कहा कि ये मेरे धैर्य का टेस्ट करती हैं. इसके जवाब में रश्मि ने कहा- ये मेरा पूरा ध्यान रखता है और मैं इसका ध्यान रखती हूं. हम दोनों एक-दूसरे का सहारा बने हुए हैं।

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: शो में हुई हिंसा मधुरिमा तुली को सलमान दिखा सकते है बहार का रास्ता

सिद्धार्थ कि माँ ने बताया की हस्ते रहे, उन्हें हस्ता देख घर में भी सब खुश रहते है। सिद्धार्थ की मां ने ये भी कहा कि फुल कपड़े पहनो. मां की ये बात सुनकर सिद्धार्थ बुरी तरह हंसने लगते हैं। शो से जुड़ी यह भी खबर सामने आ रही है कि शो 2 वीक और भी ज्यादा एक्सटेंड हो सकता है। शो की TRP के चलते लिया गया है। अब देखना होगा की शो एक्सटेंड होता है या नहीं।