शिक्षा में व्यापार, युवा बेरोजगार तो ये कैसा विकास- हार्दिक पटेल

2
शिक्षा में व्यापार, युवा बेरोजगार तो ये कैसा विकास- हार्दिक पटेल
शिक्षा में व्यापार, युवा बेरोजगार तो ये कैसा विकास- हार्दिक पटेल

गुजरात चुनाव को लेकर आरोप प्रत्यारोप की राजनीति जारी है, ऐसे में गुजरात को लेकर बुनियादी मुद्दा भी सामने आ रहा है। मोदी के गुजरात मॉडल की जहां बीजेपी वाले तारीफ करते नजर आते है तो वहीं दूसरी तरफ विपक्ष गुजरात मॉडल के सहारे ही बीजेपी को मात देने की पूरी कोशिश में लगी हुई है। आइये खबर पर एक नजर डालते है…

गुजरात चुनाव में अहम किरदार निभा रहे हार्दिक पटेल ने बीजेपी के खिलाफ जमकर मोर्चा खोला है। जी हां, हार्दिक पटेल बीजेपी के खिलाफ जमकर प्रचार करते नजर आ रहे है। हालांकि हार्दिक अभी किसी राजनीति पार्टी के साथ नहीं आएं है, लेकिन उनके बयानों पर अगर गौर किया जाए तो हार्दिक कांग्रेस के साथ नजर आ रहे हैं।

हार्दिक पटेल ने ट्वीट करते हुए कहा कि गुजरात के युवा बेरोजगार है, शिक्षा में व्यापार जारी है, ऐसे में ये कैसा विकास है? आपको बता दें कि हार्दिक पटेल ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कई जनसभाएं भी की है।

हार्दिक और राहुल गांधी की कोशिश कितनी हद तक सफल हो पाती है, ये तो खैर गुजरात चुनाव के नतीजें आने पर ही पता चलेंगे। लेकिन एक बात तो साफ है कि हार्दिक और राहुल गुजरात से बीजेपी को भगाने के लिए ऐड़ी चोटी का बल लगाते दिख रहे है।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven − three =