Gopalganj News : स्कूल वैन पर ट्रक पलटा, दबकर एक बच्चे की मौत और 5 बुरी तरह जख्मी… बिहार में स्कूल खुलते ही बड़ा हादसा

140

Gopalganj News : स्कूल वैन पर ट्रक पलटा, दबकर एक बच्चे की मौत और 5 बुरी तरह जख्मी… बिहार में स्कूल खुलते ही बड़ा हादसा

मुकेश कुमार, गोपालगंज: बिहार में कोरोना प्रतिबंधों पर ढील के पहले दिन ही बड़ा और दर्दनाक हादसा हुआ। इस दौरान एक स्कूली वैन खराब मौसम का शिकार हो गई। सोमवार को गोपालगंज में एक के बाद एक आधा दर्जन गाड़ियां कोहरे की वजह से एक दूसरे से टकरा गई। इस हादसे में एक स्कूली बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। ये दर्दनाक हादसा सिधवलिया थाना क्षेत्र के मधुबनी मोड़ के पास एनएच 27 पर कोहरे की वजह से हुआ, जहां एक तेज रफ्तार ट्रक स्कूल वैन पर ही पलट गया। उस वक्त स्कूल वैन में 6 बच्चे बैठे हुए थे। इनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे में एक बच्चे की मौत, 5 जख्मी
हादसे में बाकी 5 बच्चे बुरी तरह से जख्मी हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पांचों बच्चों की हालत अब खतरे से बाहर है। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है। घटना के बारे में बताया जाता है कि सिधवलिया थाना क्षेत्र के हलुआर पिपरा से एक पिकअप वैन बच्चों को लेकर जोगिरहां के शिवमंगल शिशु ज्ञान मंदिर स्कूल में जा रहा था। रास्ते में एनएच-27 पर घना कुहासा होने की वजह से मधुबनी गांव के पास बस और ट्रक समेत चार गाड़ियां आपस में टकरा गईं। उसी रास्ते से गुजर रही स्कूल वैन पर एक लोडेड ट्रक पलट गया।
Banka News : भाभी के प्यार में बीवी का मर्डर कर टुकड़ों में काट डाली लाश, फिर दफना दिया दरिया के किनारे… बिहार में खौफनाक कांड
आसपास के लोगों ने शुरू किया रेस्क्यू
घटना के बाद आसपास के लोगों की मदद से पिकअप वैन में फंसे बच्चों को बाहर निकाला गया। उन्हे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं ट्रक का ड्राइवर और दो खलासी भी इस हादसे में जख्मी हुए हैं। परिजनों ने ट्रक ड्राइवर की लापरवाही से हादसा का आरोप लगाया है। उधर बच्चे की मौत की खबर मिलते ही उसके घर मातम पसर गया। इधर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को एनएच-27 से किनारे किया और घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल और सदर अस्पताल में भर्ती कराया।
navbharat times -Bihar News : लालू के एमएलसी पर दूसरी बार लगा अप्राकृतिक यौन संबंध का आरोप, इस बार पटना के सचिवालय थाने में दर्ज हुआ केस
कोहरे की वजह से हुआ हादसा- पुलिस

सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने कहा कि मामले में पुलिस जांच कर रही है। पहली नजर में लग रहा है कि हादसा कुहासे की वजह से ही हुआ है। वहीं मृतक बच्चे की पहचान सिधवलिया थाना क्षेत्र के बनकट गांव के निवासी हृदया प्रसाद के पुत्र बालवीर कुमार के रूप में की गई है। वहीं घायल बच्चों की पहचान बनकट गांव के विकास कुमार, शुभम कुमार, सत्यम, शिवम कुमार के रूप में की गई है।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News