गिरिराज सिंह के बेगूसराय पहुँचने पर लगे ‘ऐसा ही हो हमारा सीएम’ के नारे

0

अगले साल बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, और ऐसे में नीतीश कुमार के लिए चुनौतियाँ कम होने का नाम नही ले रही हैं. बीते रविवार को केन्द्रीय मंत्री और भाजपा के नेता गिरिराज सिंह चुनाव जीतने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय पहुंचे. आपको बता दें कि बेगूसराय से ही गिरिराज सिंह ने कन्हैया कुमार को भारी मतों से हराया था.

बेगूसराय में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उत्साह में आकर ‘ऐसा ही हो हमारा सीएम’ और ‘अगला मुख्यमंत्री कैसा हो, गिरिराज सिंह जैसा हो’ के नारे लगाए. इसके अलावा बेगूसराय में एक भाजपा नेता ने बताया कि पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक उन्हें (गिरिराज सिंह) को ही अगला मुख्यमंत्री देखना चाहते हैं.

आपको बता दें अभी कुछ दिन पहले ही नीतीश कुमार की इफ्तार पार्टी पर कटाक्ष करते हुए गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया था, जिसको लेकर सियासत का दौर शुरू हो गया था. हालाँकि बाद में भाजपा अध्यक्ष और वर्तमान गृहमंत्री ने मामले को संज्ञान में लेकर गिरिराज सिंह को फटकार लगाई थी.

हालाँकि गिरिराज सिंह के इस बयान पर बिहार के मुख्यमंत्री ने न सिर्फ नाराज़गी जताई थी बल्कि यह भी कहा था कि वह(सिंह) सुर्ख़ियों के लिए कुछ भी बोल देते हैं. नीतीश कुमार ने कहा थी कि ऐसे गैर-जरुरी टिप्पड़ी करने वालों का कोई भी धर्म नही होता है. खैर अब तो आने वाले बिहार विधानसभा चुनावों में ही पता चलेगा कि आखिर इन दोनों की रार का क्या नतीजा निकलता है.