Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: मरती हालत में सई को छोड़ पाखी का हाथ थामेगा विराट, सम्राट का फिर टूटेगा दिल

102


Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: मरती हालत में सई को छोड़ पाखी का हाथ थामेगा विराट, सम्राट का फिर टूटेगा दिल

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आपने अब तक देखा कि विराट किस तरह सई के खिलाफ बेरुखी दिखाता है. घरवाले भी सई के खिलाफ जहर उगलते हैं. लेकिन सम्राट लगातार सई का पक्ष में खड़ा रहता है. दूसरी तरफ सई हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत के बीच की जंग लड़ रही हैं. सम्राट विराट का नाम पाखी से जोड़ता है लेकिन विराट यह बात सुनकर आगबबूला हो जाता है. 

महाबलेश्वर की सारी बातें बताएगा विराट

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि विराट के मुंह से खुदकुशी की बात सुनकर पाखी दौड़ी चली आएगी और फिर उसे एहसास होगा कि पूरा घर उसे देख रहा है. अश्विनी ऐन मौके पर आकर विराट को कहेगी कि वो सई को ढूंढे. लेकिन विराट मना कर देगा और रोने लगेगा. विराट महाबलेश्वर वाली सारी बातें बताएगा. सम्राट एक बार फिर विराट को कहेगा कि वो सई को ढूंढ़ने के लिए चले लेकिन विराट मना कर देगा और अपनी ड्यूटी के लिए चला जाएगा. 

पुलकित, सम्राट से बताएगा सई का हाल

विराट के जाते ही सम्राट के पास पुलकित का फोन आएगा और वो सई की हालत के बारे में बताएगा वो कहेगा कि सई को ब्रेन इंजरी हुई है. सई के बारे में जानकर सभी घरवाले परेशान हो जाएंगे. देवयानी कहेगी कि सई और विराट कभी भी अलग होने की कोशिश करते हैं तो दोनों में से किसी एक के साथ बुरा जरूर होता है. यह  सुनकर सभी घरवाले दंग रह जाते हैं. भवानी भी देवी के बातों को मान लेती है. सम्राट, पाखी, सनी, देवयानी, अश्विनी और शिवानी अस्पताल पहुंचेंगे.

विराट का ट्रांसफर पर लगेगी मुहर

विराट अपने ऑफिस पहुंचेगा और अपने ऑफिसर ट्रांसफर के बारे में पूछेगा. विराट अपने सीनियर पर गुस्सा करेगा कि उन्होंने सई के कहने पर उसका ट्रांसफर क्यों रुकवाया. विराट अपने सीनियर को धमकी देगा कि वो इस मामले को ऊपर तक लेकर जाएगा. विराट के सीनियर उसे कहेंगे उसका ट्रांसफर जल्द ही कर दिया जाएगा. दूसरी तरफ अस्पताल में कुछ फॉरमैलिटी पूरी करने के लिए विराट की जरूरत होगी. 

पाखी और विराट को फिर करीब देख लेगा सम्राट

सम्राट, विराट को फोन करके सई के बारे में बताएगा और कहेगा कि अस्पताल में उसकी बहुत जरूरत है और यह सुनकर विराट के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई के दोस्त विराट को सई से मिलने नहीं देंगे. विराट पाखी का हाथ पकड़कर उससे मिन्नतें करेगा कि वो सई के सही होने की दुआ करे और इसी समय सम्राट आ जाएगा और उन्हें उस हालत में देख लेगा.

यह भी पढ़ें- Soha Ali Khan से बात करने के लिए डिक्शनरी इस्तेमाल करते थे Kunal Kemmu, खुद खोला राज  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link