इमरान की पार्टी के पूर्व विधायक ने खोली पाकिस्तान की पोल, बयां की दास्तां

0
baldev singh
baldev singh

भारत के खिलाफ नापाक हरकतों का मंसूबा पालने और कश्मीर में मानवाधिकारों के उल्‍लंघन का आरोप लगाने वाले पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में अल्‍पसंख्‍यकों के अधिकारों का किस कदर हनन हो रहा है। इसका उदाहरण सामने आया है और इसका खुलासा खुद पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी के पूर्व विधायक ने किया है। उन्होंने पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर हो रहे जुल्मों की दास्तान सुनाकर पाकिस्तान सरकार की पोल खोल दी है। वहीं उन्होंने भारत सरकार से शरण की गुहार लगाई है।

धारा 370 हटाए जाने से बौखलाया हुआ पाकिस्तान भारत के खिलाफ लगातार जहर उगल रहा है। मगर अब खुद वहां के ही पाकिस्तान को आईना दिखा रहे हैं। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) से विधायक रहे बलदेव कुमार सिंह अब पाकिस्तान छोड़कर भारत वापस आ गए हैं। पंजाब वापस आकर उन्होंने उस कहानी को बयां किया कि आखिर पाकिस्तान में किस तरह अल्पसंख्यकों पर अत्याचार हो रहा है

बलदेव कुमार सिंह ने कहा कि इमरान खान अपने वादों पर खरे नहीं उतरे हैं, मैं वहां सुरक्षित नहीं था। सिर्फ मुझपर नहीं बल्कि सभी हिंदू और सिखों पर भी वहां खतरा बना हुआ है। जब मेरे ऊपर अत्याचार बढ़ने लगा तो मैं वापस भारत आ गया। इमरान खान अपने किसी भी वादे पर खरे नहीं उतरे हैं।

बता दें कि बलदेव कुमार सिंह पाकिस्तान के खैबर पख्तून ख्वा प्रांत के बारीकोट आरक्षित सीट से विधायक रहे हैं। बलदेव कुमार इस वक्त भारत के पंजाब राज्य के खन्ना में मौजूद हैं। बलदेव कुमार अपने परिवार समेत पाकिस्तान से जान बचाकर भारत आए हैं।

ये भी पढ़ें :  ये है दुनिया के टॉप 10 सबसे सुरक्षित शहर, जानिये दिल्ली और मुंबई की रैंक