Film Promotion- कभी नहीं खेला गली क्रिकेट- मिताली राज | Film Promotion – Never played street cricket – Mithali Raj | Patrika News

95
Film Promotion- कभी नहीं खेला गली क्रिकेट- मिताली राज | Film Promotion – Never played street cricket – Mithali Raj | Patrika News

Film Promotion- कभी नहीं खेला गली क्रिकेट- मिताली राज | Film Promotion – Never played street cricket – Mithali Raj | Patrika News

मेरे कॅरियर में एक सीरीज के दौरान खराब दौर आया था तब मेरे कोच और साथियों ने मोटिवेट किया और मैं कमबेक कर पाई। यह कहना है कि वुमन क्रिकेट टीम की स्टार प्लेयर मिताली राज का जो रविवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ अपकमिंग मूवी ‘ शाबाश मिट्ठू’ के प्रमोशन के लिए आई थीं।

जयपुर

Published: July 10, 2022 07:45:47 pm

कभी नहीं खेला गली क्रिकेट- मिताली राज
पहली बार क्रिकेट खेला तो लगा पहले क्यों नहीं खेला- तापसी
फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू ‘के प्रमोशन के लिए आईं जयपुर
जयपुर।
मेरे कॅरियर में एक सीरीज के दौरान खराब दौर आया था तब मेरे कोच और साथियों ने मोटिवेट किया और मैं कमबेक कर पाई। यह कहना है कि वुमन क्रिकेट टीम की स्टार प्लेयर मिताली राज का जो रविवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ अपकमिंग मूवी शाबाश ‘ मिट्ठू’ के प्रमोशन के लिए आई थीं। उन्होंने कहा कि यदि मेरे कॅरियर की बात की जाए तो मैं क्लासिकल डांस सीखती थी, लेकिन मेरे पिता ने मुझे क्रिकेट में डाला और कम उम्र से ही क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया इसलिए मुझे कभी गली क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिला।
12 साल कब निकल गएए पता नहीं चला- तापसी
वही तापसी ने कहा, बॉलीवुड में आए मुझे 12 साल हो चुके हैं, कभी बॉलीवुड में आऊंगी सोचा तक नहीं था, मेरा आना ही एक इंसिडेंट था। मैं जॉब करके खुश रहना चाहती थी। कुछ भी प्लान नहीं था। कोई गाइड करने वाला नहीं था और न ही कोई सपोर्ट था। शायद मैं यहां इसलिए हूं, क्योंकि पब्लिक मुझे देखना चाहती थी। मेरा मानना है, कि मेरे गृह अच्छे चल रहे हैं।
तापसी ने कहा कि मूवी में मिताली की जिंदगी को वैसा ही दिखाया गया है,जैसी उनकी जिंदगी थी। इसमें कुछ भी अदल-बदल नहीं है। मूवी मेरे पास आई थी तो स्क्रिप्ट नहीं थी। निर्माता चाहते थे कि मैं क्रिकेट सींखू। मैं उत्साहित थी कि मुझे मौका मिल रहा है इस मूवी को करने का, क्योंकि वुमन क्रिकेट पर पहली बार मूवी बन रही थी। जब क्रिकेट खेला तो लगा कि पहले क्रिकेट क्यों नहीं खेला और नहीं खेला तो मूवी के लिए हां क्यों किया। क्योंकि पहले दिन के दो घंटे तो सिर्फ बैट पकडऩे में ही निकल गए। मेरी गर्दन बहुत दर्द कर रही थी, लेकिन मैं अपना
शतप्रतिशत देना चाहती थी। उन्होंने कहा कि कहा, पता था कि ये दोबारा नहीं होगा। पहली मूवी हमेशा याद रखी जाती है। मैं मिताली के फैंस को निराश नहीं कर सकती थी। मूवी के साथ जस्टिस करने के लिए बहुत मेहनत की।
विश्वास नहीं हुआ, कि मुझ पर मूवी बनेगी- मिताली
मिताली ने कहा,जब मूवी के लिए ऑफर आया तो विश्वास नहीं हुआ और मजाक लगा। सीरियस नहीं लिया। इसके बाद जब मुझे विश्वास दिलाया गया तो हां कर दी। जब पता चला, कि तापसी एक्ट करने वाली है तो शक था, कि क्या वे बैटिंग कर पाएंगी? लेकिन तापसी ने बहुत कम समय में सब कुछ सीख लिया। वहीं वुमन क्रिकेट को लेकर उन्होंने कहा कि बीसीसीआई के बीच में आने के बाद वुमन क्रिकेट में बहुत बदलाव आया है। वुमस आईपीएल शुरू हो गए हैं और यह महिला क्रिकेट के लिए अच्छा समय है।
महिलाओं के साथ खेला क्रिकेटरू
दोनों जयपुर में एक स्पोट्र्स एकेडमी में गए और महिलाओं के साथ क्रिकेट खेला। विजेता टीम को इनाम वितरित किए। स्पोट्र्स एकेडमी के अरुण लोढ़ा ने बताया, दोनों स्टार यहां आम लोगों के बीच आकर उत्साहित नजर आईं।

Film Promotion- कभी नहीं खेला गली क्रिकेट- मिताली राज

newsletter

अगली खबर

right-arrow



राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News