Faridabad News Today Live: बिट्टू बजरंगी ने बताया जान का खतरा, कॉलेज की CNG बस में लगी आग… पढ़ें फरीदाबाद की ताजा खबरें

6
Faridabad News Today Live: बिट्टू बजरंगी ने बताया जान का खतरा, कॉलेज की CNG बस में लगी आग… पढ़ें फरीदाबाद की ताजा खबरें

Faridabad News Today Live: बिट्टू बजरंगी ने बताया जान का खतरा, कॉलेज की CNG बस में लगी आग… पढ़ें फरीदाबाद की ताजा खबरें

फरीदाबाद: नूंह उपद्रव के दौरान सुर्खियों में बने राजकुमार उर्फ बिट्टू बजरंगी को अपनी जान का खतरा दिखाई दे रहा है। बिट्टू नूंह कोर्ट से केस को ट्रांसफर कराने की याचिका दायर करेंगे। बिट्टू मंगलवार को अपने वकील एलएन पाराशर से इस मामले में मिले। बिट्टू की जमानत कराने के लिए पाराशर नूंह कोर्ट में पेश हुए थे। पाराशर ने बताया कि बिट्टू बजरंगी की नूंह सदर थाने में दर्ज एफआईआर नंबर 413 के केस ट्रांसफर की याचिका दायर करेंगे और उन्होंने बताया कि ISI एक आतंकी संगठन है, इसकी नजर में आने के बाद बिट्टू बजरंगी पर लगातार जान का खतरा बना हुआ है। केस ट्रांसफर याचिका के साथ-साथ वह बिट्टू बजरंगी को सुरक्षा मुहैया करने के लिए भी हाई कोर्ट में याचिका दायर करेंगे।

कॉलेज की CNG बस में लगी आग, सभी 47 छात्र बचे
तिगांव एरिया के फत्तूपुरा गांव से भुवापुर जाने वाली रोड पर मंगलवार सुबह नौ बजे कॉलेज के छात्रों को लेकर जा रही सीएनजी बस में अचानक आग लग गई। आग लगने पर सभी 47 छात्र आनन-फानन में बस से बाहर आ गए। फायर ब्रिगेड और लोगों ने आग पर काबू पाया। पुलिस के अनुसार मंगलवार सुबह पुलिस को कंट्रोल रूम में सूचना मिली कि फत्तूपुरा के पास भुवापुर रोड पर एशलोंन इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी कॉलेज की बस में आग लग गई है। पुलिस की ईआरवी टीम व तिगांव थाना प्रभारी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। वहां पहुंचकर देखा तो लोग आग बुझाने में लगे थे। पुलिस ने छात्रों व वहां खड़े लोगों को दूर हटाया। इसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया। जिस पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। सामने आया कि यह बस दिल्ली से छात्र लेकर कबूलपुर गांव स्थित कॉलेज में आ रही थी। वायरिंग शॉर्ट सर्किट होने के कारण आग लग गई थी। बस क्षतिग्रस्त होने के कारण पुलिस टीम ने छात्रों को वहां से जा रहे वाहनों में बैठाया गया। तिगांव थाना प्रभारी दलवीर सिंह ने बताया कि आग से बस पूरी तरह जल गई। बस में सवार सभी छात्र सुरक्षित बाहर आ गए थे।

रॉन्ग साइड व नो-पार्किंग के 452 चालान काटकर किया जुर्माना
ट्रैफिक फिक पुलिस ने नो-एंट्री व हेवी व्हीकल वाहन चालकों के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर रॉन्ग साइड के 387 व नो-पार्किंग के 65 चालान किए गए हैं। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि यातायात पुलिस ने नो-एंट्री व नो-पार्किंग में ड्राइविंग करने वालों को लेकर अभियान की शुरुआत की है। इस अभियान के तहत वाहन चालकों के चालान किए गए, जिसमें रॉन्ग साइड, नो-पार्किंग,अंडर एज ड्राइविंग, रॉन्ग लेन तथा ओवर स्पीड, अवैध पार्किंग इत्यादि में 2112 चालान जिनका जुर्माना 22 लाख रुपए किए गए है, जिसमें 387 चालान रॉन्ग साइड के तथा नो पार्किंग के 65 वाहन चालकों के चालान किए गए। इस दौरान वाहन चालकों को समझाया भी जा रहा है कि वह अपनी लाइन में ड्राइव, नो-एंट्री में प्रवेश न करें। वाहन चालकों को जागरूक करते हुए पुलिसकर्मियों ने बताया कि नो-एंट्री में प्रवेश की वजह से लोगों को जाम का सामना करना पड़ता है जिसके कारण कई बार दुर्घटना होने की संभावनाएं बढ़ जाती है।

गैंगरेप के आरोपियों पर दर्ज हैं चोरी, लूटपाट और दुष्कर्म के मामले
सेक्टर-12 टाउन पार्क के पास ऑटो में सवार एक युवती से गैंगरेप के आरोपियों से और भी मामले ट्रेस हुए हैं। आरोपियों पर चोरी, लूटपाट और रेप के मामले दर्ज हैं। तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। सेक्टर-12 स्थित टाउन पार्क से ऑटो में सवार हुई बल्लभगढ़ की युवती का अपहरण कर तीन लोगों ने गैंगरेप किया था। सेक्टर-30 क्राइम ब्रांच इंचार्ज सेठी मलिक की टीम ने दो लोगों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी सनोज और विष्णु हैं। वीरेंद्र ऑटो समेत फरार है। ऑटो वीरेंद्र का ही है। पुलिस ने बताया कि तीनों ने युवती को रोते हुए देख लिया था और उसकी मजबूरी का फायदा उठाया। उस वक्त तीनों ऑटो में शराब पी रहे थे। प्लानिंग के अनुसार पहले ऑटो को विष्णु अकेला लेकर गया था। विष्णु संजय एन्क्लेव का रहने वाला है। सनोज पर्वतीय कॉलोनी में रहता है। आरोपी विरेंद्र तथा सनोज ने दुष्कर्म किया।

पंजाब की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Punjab News