एकता कपूर ने कंगना रनौत के बचाव में उठाया ये कदम

0
एकता कपूर ने कंगना रनौत के बचाव में उठाया ये कदम

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बड़बोले अंदाज के लिए जानी जाती हैं. शयद ही कुछ ऐसे लोग होगें, जिन्हें इस बारे में पता होगा कि कंगना कई बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रीयों पर भी अपनी नकारात्मक टिप्पणीयां कर चुकी हैं. बता दें कि इन दिनों कंगना अपनी आने वाली फिल्म जजमेंटल है क्या के प्रमोशन में बिजी हैं और इससे पहले उनकी फिल्म के गाने ‘द वखरा सॉन्ग’ का लॉन्च इवेंट रखा गया. जिसमें कंगना एक जर्नलिस्ट पर भड़क गई थी. इस इवेंट पर कंगना ने रिपोर्टर पर नाराजगी जाहिर करते हुए उनके किसी भी सवाल के जवाब को देने से इंकार कर दिया था.


वहीं फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इस मामले में माफी मांगी है. एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि जजमेंटल है क्या के गाने के लॉन्च इवेंट में जर्नलिस्ट और कंगना के बीच जो भी बात-चीत हुई है. यह इवेंट काफी खराब स्थिति में हुआ था. साथ ही यह भी कहा कि इसमें शामिल हुए सभी लोगों का अपना नजरिया है और क्योंकि यह सब इवेंट में हुआ था. इसलिए हम प्रोड्यूसर होने के नाते इस मामले पर माफी मांगते हैं और खेद प्रकट करते हैं. हम यह बताना चाहेंगे कि हमारा इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था.

कंगना के इस बर्ताव के बाद जर्नलिस्ट्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने कंगना की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ को पूरी तरह से बायकॉट करने का फैसला किया है. संस्था ने फैसला लिया कि कंगना की फिल्म को मीडिया कवरेज नहीं दिया जाएगा. जिसके चलते एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया नामक संस्था ने इस फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर को भी एक लेटर लिखा है, जिसमें इस संस्था ने मांफी की मांग की है.

यह भी पढ़ें : ‘जजमेंटल है क्या’ फिल्म के कॉन्फ्रेंस में जर्नलिस्ट और कंगना में जमकर हुई बहस

बताते चले कि कंगना रनौत की बहन रंगोली ने भी इस मामले में अभद्र भाषा का उपयोग किया है. कंगना की बहन रंगोली ने इस मामले में ट्वीट किया कर लिखा है. जिसमें उन्होंने मीडिया को बिकाऊ और देशद्रोही तक कह दिया. रंगोली ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘ मैं वादा करती हूं कि कंगना से माफी तो नहीं मिलेगी, लेकिन इन बिकाऊ, देशद्रोही, देश के दलाल मीडिया वालों को वो धो धो कर सीधा जरूर कर देगी.