‘जजमेंटल है क्या’ फिल्म के कॉन्फ्रेंस में जर्नलिस्ट और कंगना में जमकर हुई बहस

0
'जजमेंटल है क्या' फिल्म के कॉन्फ्रेंस में जर्नलिस्ट और कंगना में जमकर हुई बहस

‘जजमेंटल है क्या’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म काफी चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में कंगना और राजकुमार राव लीड रोल करते हुए नजर आएगें. वहीं फिल्म के गाने वखरा स्वैग के लॉन्च पर कंगना रनौत और राजकुमार राव फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर के साथ रविवार की रात को प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे.

इस प्रेस मीटिंग में पहले तो फिल्म के गाने को लेकर सवाल जवाब हुए, लेकिन थोड़ी ही देर बाद कंगना और एक जर्नलिस्ट के बीच जमकर बहस शुरू हो गई. जिसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


एकता कपूर, कंगना रनौत और राजकुमार राव अपनी फिल्म जजमेंटल है क्या के एक रीमिक्स गाने को लॉन्च करने पहुंचे थे, लेकिन वहां पर कंगना की एक रिपोटर्र से बहस हो गई. जिसमें कंगना ने कहा कि आपने फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के खिलाफ भी दुर्भावना से ग्रस्त होकर काफी कुछ फिल्म के खिलाफ लिखा है. साथ ही मेरे खिलाफ कैम्पेन भी चलाई है.


रिपोर्टर अपनी सफाई में कुछ कहता, लेकिन कंगना उसकी एक सुनने को तैयार ही नहीं थी. कंगना ने यहां तक कहा कि मणिकर्णिका फिल्म के इंटरव्यू के लिए पूरे 3 घंटे मेरे साथ वैनिटी वैन में वक्त बिताया था. इतना ही नहीं वह उन्हें पर्सनल मैसेज भी करते हैं. जिसके बाद र‍िपोर्टर ने कहा कि ‘मैंने कभी आपको मैसेज नहीं किया है और न ही कुछ गलत लिखा है. अगर मैने आपको पर्सनल मैसेज किये है तो स्क्रीनशॉट द‍िखा दीज‍िए.’ कंगना ने कहा, ‘मैं जरूर शेयर करूंगीं.


यह मामला काफी बढ़ता जा रहा था, मामले को शांत कराने के लिए जब ऑर्गेनाइजर बीच में आए तो कॉन्फ्रेंस में मौजूद दूसरे र‍िपोर्टर भड़क गए. इसी बीच राजकुमार राव ने रिपोर्टर से सबकी तरफ से माफी मांगते हुए मामले को शांत करवाया. उन्होंने कहा कि हम जिस काम को करने के लिए आए है उस काम को करते है.

यह भी पढ़ें: फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने सोशल मीडिया पोस्ट पर मांगी माफी


फिलहाल यह विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ‘जजमेंटल है क्या’ फिल्म के ट्रेलर का रिस्पॉन्स भी काफी जबरदस्त आ रहा है. 26 जुलाई को इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा.