बस में Tik Tok वीडियो बनाने पर ड्राइवर पर गिरी गाज, हुई बड़ी कार्रवाई

527

इन दिनों देश में लोकप्रिय ऐप टिक टॉक को लेकर आ रही खबरों के बीच राजधानी दिल्ली में टिक टॉक पर वीडियो बनाने की इजाजत देना एक कर्मचारी को महंगा पड़ गया और उन पर कार्रवाई भी हुई।

सार्वजनिक वाहन डीटीसी की लो प्लोर बस में मशहूर ऐप टिक टॉक से वीडियो बनवाने पर बस के ड्राइवर को निलंबित कर दिया गया है। दरअसल, दिल्ली के जनकपुरी में बस के अंदर और बाहर डांस के पांच टिक टॉक वीडियो बनाए गए और ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गए, जिसके बाद संबंधित विभाग के अधिकारी हरकत में आए।

टिक टॉक पर बनाई गई वीडियो के तेजी से वायरल होने की सूचना मिलते ही डीटीसी के अधिकारी ने कड़ी कार्रवाई करते हुए बस के ड्राइवर वीरपाल को निलंबित कर दिया, जबकि कॉनट्रेक्ट बेस पर कार्यरत परिचालक गगनदीप पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई है।

Tik Tok 1 1 -

बता दें कि जिस वीडियो को लेकर ड्राइवर और परिचालक पर गाज गिरी है, उस वीडियो में एक महिला बस में तैनात मार्शल के सामने हरियाणा के प्रसिद्ध गाने पर नाचती नजर आ रही है। जिस समय यह वीडियो बनाया गया, उस वक्त बस में कोई यात्री मौजूद नहीं दिखाई देता और बस पूरी तरह खाली है। इसके अलावा कई वीडियो बस के बाहर भी बनाए गए हैं।

इस पूरे मामले पर डीटीसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मामला 12 जुलाई का है। जिस बस में वीडियो बनाया गया, वह जनकपुरी में खड़ी थी। यह बस हरिनगर रूट की थी।

ये भी पढ़ें : नशे में धुत महिला ने किया पुलिसकर्मियों के साथ ऐसा काम