Deva Gurjar Murder Case : 5 हजार ईनाम, 70-80 जवान कर रहे तलाश, देवा हत्याकांड का दूसरा मुख्य आरोपी भैरू गुर्जर है कहां ?

323

Deva Gurjar Murder Case : 5 हजार ईनाम, 70-80 जवान कर रहे तलाश, देवा हत्याकांड का दूसरा मुख्य आरोपी भैरू गुर्जर है कहां ?

कोटा: हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर उर्फ देवा डॉन के हत्याकांड ( Deva Gurjar Murder Case ) मामले में दूसरा मुख्य आरोपी भैरू गुर्जर ( Bhairu Gurjar ) फरार चल रहा है। अब फरार बदमाश भैरू गुर्जर की संपत्ति को कुर्क करने की तैयारियां शुरू हो चुकी है। एसआईटी, कोटा ग्रामीण पुलिस और चितौड़ की रावतभाटा पुलिस उस पर शिकंजा कस रही है। एसआईटी के जांच अधिकारी और कोटा ग्रामीण के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पारस जैन ने बताया कि बदमाश की एसआईटी और पुलिस को तलाश है।

फरार आरोपी भैरू गुर्जर की संपत्ति को कोर्ट प्रोसेस के चलते कुर्क करने की तैयारियां की जा रही है। अगर भैरू गुर्जर और ज्यादा दिन फरार रहा तो उसकी चल और अचल संपत्ति कोर्ट के जरिए कुर्क की जाएगी। इस दिशा में मामले का अनुसंधान कर रही एसआईटी टीम और पुलिस तेजी से काम कर रही है। भैरू गुर्जर की चल और अचल संपत्ति का पता किया जा रहा है।

Deva Gurjar Murder:आरोपी भैरू गुर्जर पर चितौडगढ़ पुलिस ने किया ईनामी घोषित, पर कंट्रोल रूम का नंबर पर इनकमिंग नहीं!
तलाश में एसआईटी और पुलिस
भैरू गुर्जर की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी, पुलिस ने करीब 70 से 80 जवान लगे हैं। कोटा-रावतभाटा के जंगलों में उसके संभावित छिपने के ठिकानों पर दबिश की कार्रवाई लगातार जारी है। लेकिन बदमाश पुलिस को फिलहाल चक्कर कटवा रहा है। चितौड़ जिला पुलिस ने बदमाश की धरपकड़, उसकी निशानदेही बनाने के लिए 5 हजार रुपए का ईनाम घोषित भी किया हुआ है।

navbharat times -Kota Top-3 News : हाड़ौती में फिर सड़क हादसा, नकली नोट बनाने वाले पंजाब-मध्यप्रदेश के पकड़े गए बदमाश, पढ़ें बड़ी खबरें
23 मार्च को दी थी जान से मारने की धमकी
गौरतलब है कि भैरू गुर्जर वही बदमाश है, जिसने देवा गुर्जर को 23 मार्च के दिन मोबाइल फोन पर रावतभाटा प्लांट में ठेका नहीं लेने को धमकी दी थी। साथ ही जान से मार देने को धमकाया भी था। उसके बाद कोटा जिला शहर पुलिस के आरकेपुरम थाने में लिखित में 26 मार्च को 6 बदमाशों के नाम में शामिल भैरू गुर्जर के खिलाफ परिवाद दिया था। देवा ने तब कहा था कि उसे जान-माल का खतरा है। देवा ने यह भी कहा था कि भैरू गुर्जर उससे 10 लाख रुपये की फिरौती की डिमांड कर रहा है।

navbharat times -Deva Gurjar Murder Case: कोटा पुलिस ने देवा गुर्जर हत्याकांड में 6 और आरोपियों काे पकड़ा, अब तक 22 गिरफ्तार, 16 को भेजा जेल
इधर, एसआईटी के जांच अधिकारी पारस जैन ने कहा कि देवा गुर्जर हत्याकांड में एसआईटी ने गुरुवार को दो और बदमाशों को गिरफ्तार किया है। अब तक हत्या के आरोप में 24 बदमाशों की गिरफ्तारी हो गई है। पहला मुख्य आरोपी बाबूलाल गुर्जर भी गिरफ्तार हुआ हैं और वह जेल में फिलहाल बंद है।

navbharat times -राजस्थान : चार दलितों की निर्मम हत्या कर कोर्ट से भागा था इनामी बदमाश, 14 साल बाद फिर आया पुलिस की गिरफ्त में
देवा को फोन पर धमकी देने वाले पकड़े गए बदमाश
23 मार्च को देवा गुर्जर को फोन पर रावतभाटा प्लांट में ठेका नहीं लेने और जान से मार देने की धमकी देने वाले दो बदमाश 21 अप्रैल को एसआईटी ने गिरफ्तार किए। एसआईटी ने 45 साल के बंशीलाल उर्फ बंशी बंजारा तमलाव गांव थाना रावतभाटा जिला चितौड़ और तमलाव गांव के ही 32 साल के चरण सिंह उर्फ चेन सिंह को गिरफ्तार किया है। 26 मार्च को कोटा के आरकेपुरम थाने में देवा गुर्जर ने दिए परिवाद में बंशी बंजारा और चेन सिंह का नाम दर्ज है। पुलिस दोनों बदमाशों से कड़ी पूछताछ कर रही हैं। इनसे भैरू गुर्जर के बारे में जानकारी जुटा रही है।

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News