Deva Gurjar Murder:आरोपी भैरू गुर्जर पर चितौडगढ़ पुलिस ने किया ईनामी घोषित, पर कंट्रोल रूम का नंबर पर इनकमिंग नहीं!

187

Deva Gurjar Murder:आरोपी भैरू गुर्जर पर चितौडगढ़ पुलिस ने किया ईनामी घोषित, पर कंट्रोल रूम का नंबर पर इनकमिंग नहीं!

अर्जुन अरविंद, कोटा: हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर उर्फ देवा डॉन हत्याकांड के 15 दिन गुजर जाने के बाद भी हत्यारोपी भैरू गुर्जर पुलिस और SIT के हाथ नहीं लगा हैं। आरोपी भैरू गुर्जर की तलाश जारी है। देवा गुर्जर हत्याकांड का बाबू गुर्जर के बाद भैरू गुर्जर दूसरा मुख्य आरोपी हैं। इसे पकडने के लिए चितौडगढ जिला पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन ने एक आदेश जारी करते हुए भैरू गुर्जर पर 5 हजार रूपए का ईनाम घोषित कर दिया। भैरू गुर्जर की सूचना और पकडवाने वाले को चितौड पुलिस नकद ईनाम देगी।

चितौड जिला पुलिस कंट्रोल रूम के मोबाइल फोन पर र इनकमिंग फैसिलिटी नहीं
इसके लिए पुलिस ने बाकायदा करीब 9 संपर्क मोबाइल और टेलीफोन नंबर चितौडगढ़ पुलिस ने जारी किए हैं। इधर एनबीटी की पडताल में सामने आया कि चितौडगढ़ जिला पुलिस की ओर से, जो 9 संपर्क नंबर जारी किए, उनमें एक चितौड जिला पुलिस कंट्रोल रूम के मोबाइल फोन नंबर 7300453344 पर कॉल नहीं लग रही। फोन करने पर इस पर इनकमिंग फैसिलिटी उपलब्ध ना होने की जानकारी मिल रही है। मामले पर एनबीटी ऑनलाइन ने चितौड पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन को भी जानकारी दी है। साथ ही नंबर चालू ना होने के संबंध में बात की है। एनबीटी ऑनलाइन के दौरान उन्होंने कहा , ऐसा नहीं है कोई तकनीकी कारण से फोन नहीं लगा होगा, वह खुद मामले को तत्काल दिखवाएंगी।

पुलिस ने हालांकि भैरू गुर्जर की सूचना देने के लिए कुल नौ नंबर जारी किए हैं। इसमें चितौड पुलिस अधीक्षक कार्यालय, एसआईटी जांच अधिकारी एडीशनल एसपी, चितौड एडीशनल एसपी मुख्यालय कार्यालय, रावतभाटा एडिशनल एसपी कार्यालय, रावतभाटा थानाधिकारी कार्यालय और चितौड जिला पुलिस कंट्रोल रूम के नंबर शामिल है।

Deva Gurjar Murder Case: कोटा पुलिस ने देवा गुर्जर हत्याकांड में 6 और आरोपियों काे पकड़ा, अब तक 22 गिरफ्तार, 16 को भेजा जेल

भैरू गुर्जर कोटा के खेडारूदा गांव का है रहने वाला, पहले भी हत्या का अपराधिक रेकॉर्ड
देवा गुर्जर हत्याकांड का दूसरा मुख्य आरोपी भैरू गुर्जर कोटा जिले के चेचट थाना क्षेत्र के खेडारूदा गांव का रहने वाला हैं। देवा गुर्जर ने 26 मार्च 2022 को कोटा शहर जिला के आरकेपुरम थाने में थानाधिकारी के नाम परिवाद दिया था। इसमें जिक्र किया था कि 23 मार्च 2022 को भैरू गुर्जर ने भी उसे रावतभाटा प्लांट में ठेका नहीं लेने के लिए धमकी दी थी। तब देवा गुर्जर अपने कोटा जिले में स्थित पैतृक गांव बोराबांस में मौजूद था। देवा ने पुलिस को चेताया था कि भैरू गुर्जर हत्या का अपराधी रह चुका है, जो उसे फोन पर धमकियां दे रहा हैं। उससे 10 लाख रूपए की डिमांड भी कर रहा है। देवा ने परिवाद में लिखा था कि उसे जान और माल के नुकसान का खतरा हैं। पुलिस कानूनी कार्रवाई करें।

70-80 जवान आज भी तलाश रहे हैं फरार आरोपी को
एसआईटी के जांच अधिकारी और कोटा जिला ग्रामीण पुलिस के एडीशनल एसपी पारस जैन ने एनबीटी को बताया कि भैरू गुर्जर पर चितौडगढ़ जिला पुलिस ने 5 हजार रूपए का ईनाम रखा हैं। आरोपी को पकडने के लिए करीब 70 से 80 जवान लगा रखे हैं। कोटा-रावतभाटा के जंगलों में भी पुलिस उसकी तलाश कर रही हैं, क्योंकि अब तक पकडे 22 आरोपियों में से अधिकांश को पुलिस ने कोटा-रावतभाटा क्षेत्र के जंगलों से पकडे हैं, उनकी गिरफ्तारियां हुई हैं। ऐसे में देवा गुर्जर हत्याकांड के दूसरे मुख्य आरोपी को पकडने के लिए पुलिस और एसआईटी कोई लापरवाही नहीं बरतना चाहती, उसे जल्द से जल्द पकडने के लिए सुराग की तलाश में हैं। बता दें कि भैरू गुर्जर धारा 147,148,149,302 आईपीसी, आर्म्स एक्ट का वांछित अपराधी है।

Kota Don Deva Gurjar के मर्डर के बाद स्थानीय लोग इतने गुस्से में क्यों हैं?

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News