Delhi Pilot Thrashed: राक्षस, इसे नौकरी से निकालो.. नाबालिग बच्ची की पिटाई करने वाली पायलट पर सोशल मीडिया उबल रहा

2
Delhi Pilot Thrashed: राक्षस, इसे नौकरी से निकालो.. नाबालिग बच्ची की पिटाई करने वाली पायलट पर सोशल मीडिया उबल रहा

Delhi Pilot Thrashed: राक्षस, इसे नौकरी से निकालो.. नाबालिग बच्ची की पिटाई करने वाली पायलट पर सोशल मीडिया उबल रहा

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके में घर में काम करने वाली एक नाबालिग बच्ची के साथ बेरहमी से मारपीट करने वाली महिला पायलट पर सोशल मीडिया पर गजब का गुस्सा है। लोग पूछ रहे हैं कि आखिर कोई महिला कैसे इतना क्रूर हो सकती है जो इतनी छोटी बच्ची के साथ ऐसा कर सकती है? लोग इस महिला पायलट को तुरंत नौकरी से बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं। कुछ लोग इसे राक्षसी कृत्य बता रहे हैं। पुलिस ने महिला पायलट और उसके पति के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।


जानिए पूरा मामला क्या है

दरअसल, द्वारका में रहने वाली एक महिला पायलट और उसके पति ने एक नाबालिग बच्ची को अपने घर के काम के लिए रखा था। ये बच्ची 24 घंटे इस दंपती के घर में रहती थी। आरोप है कि महिला बच्ची को पीटती थी और कई बार कपड़े आयरन करने वाले प्रेस से उसका हाथ जला देती थी। यही नहीं, दोनों ने बच्ची को बेरहमी से पीटा भी था। बच्ची किसी तरह से इनके फ्लैट से भागकर अपने रिश्तेदार के घर पहुंची। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद बच्ची के बुआ और फूफा ने आज हंगामा किया और वहां मौजूद गुस्साई भीड़ ने पायलट और उसके पति की जमकर धुनाई कर दी।
Delhi Woman Pilot: दिल्ली में महिला पायलट की क्यों हो गई पिटाई? पति समेत लोगों ने धुन दिया

सोशल मीडिया पर उबाल

शर्मिष्ठा शर्मा नामक एक यूजर ने लिखा है कि एक नाबालिग को नौकरी पर रखना अपने आप में अपराध है। जिम्मेदार पद पर बैठे लोग इस तरह के अपराध में भला कैसे शामिल हो सकते हैं। एक बच्ची को पीटना और उसका हाथ जलाना एक राक्षसी कृत्य है।

मेरे साले ने लड़की को पायलट के घर काम करने के लिए रखा था। पायलट और उसके पति ने लड़की को आयरन से जला दिया, उसके आंख पर मारा। सबने देखा तो हल्ला किया।

भूमि शाह, बच्ची का फूफा

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लोग महिला पायलट पर गुस्सा निकाल रहे हैं। गगन कंबोज नामक एक यूजर ने लिखा है कि इस पायलट को नौकरी से भी निकालना चाहिए।
अतुल नाम एक यूजर ने लिखा है कि जिस तरह से बच्ची को दागा गया है वह डराने वाला है।

अतुल

पायलट ने बच्ची को मार पीटकर उसके शरीर को आयरन से दाग दिया था। काम करवाने के लिए बच्ची को रखा था, उससे काम नहीं हुआ तो उसको मारा-पीटा और उसे प्रेस से दाग दिया। आंख में उसके चोट का निशान है। हमें इंसाफ चाहिए और कुछ नहीं चाहिए।

पानो देवी, बच्ची की बुआ

बालू बाबू नामक एक यूजर ने लिखा है कि कोई कैसे 10 साल की बच्ची को नौकर रख सकता है और उसको प्रताड़ित कर सकता है। ये हृदयविदारक है। दोनों को सस्पेंड कर देना चाहिए। इससे कोई मतलब नहीं कि वे किस एयरलाइन में काम करती है। 10 साल की बच्ची के साथ इतनी क्रूरता बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है।

अमित सिंह नामक एक यूजर ने लिखा है कि ये शर्मनाक है। लोगों का धैर्य अब जवाब दे रहा है और वे खुद ही कानून हाथ में ले रहे हैं।

मोहन कुमार नामक एक यूजर ने लिखा है कि इस महिला ने एक 10 साल की मासूम के साथ बर्बरता की और फिर इसकी भी पिटाई हुई।

दिल्ली की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News