Delhi Excise Policy News: आज मुझे गिरफ्तार करने की तैयारी… CBI मुख्यालय जाने से पहले सिसोदिया ने किया लंबा ट्वीट

155
Delhi Excise Policy News: आज मुझे गिरफ्तार करने की तैयारी… CBI मुख्यालय जाने से पहले सिसोदिया ने किया लंबा ट्वीट

Delhi Excise Policy News: आज मुझे गिरफ्तार करने की तैयारी… CBI मुख्यालय जाने से पहले सिसोदिया ने किया लंबा ट्वीट

नई दिल्ली: दिल्ली की नई एक्साइज पॉलिसी घोटाले को लेकर आज CBI ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए अपने मुख्यालय बुलाया है। सिसोदिया को सुबह 11 बजे पेश होने को कहा गया है। इससे पहले सिसोदिया ने सिलसिलेवार तरीके से कई ट्वीट किए हैं। मनीष सिसोदिया ने कहा कि मेरे ख़िलाफ़ पूरी तरह से फ़र्ज़ी केस बनाकर इनकी तैयारी मुझे गिरफ़्तार करने की है. मुझे आने वाले दिनों में चुनाव प्रचार के लिए गुजरात जाना था। ये लोग गुजरात बुरी तरह से हार रहे हैं। वहीं सिसोदिया के घर के आस-पास धारा 144 लगा दी गई है। हंगामे को देखते हुए भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है। सीबीआई मुख्यालय की ओर जानेवाले रास्तों पर भी बैरिकेडिंग कर दी गई है।

सिसोदिया ने लिखा- मुझे फर्जी केस में फंसा रहे हैं
सीबीआई दफ्तर जान से पहले मनीष सिसोदिया ने कई ट्वीट किए हैं। सिसोदिया ने अपने ट्वीट में लिखा कि मेरे खिलाफ पूरी तरह से फर्ज़ी केस बनाकर इनकी तैयारी मुझे गिरफ़्तार करने की है। मुझे आने वाले दिनों में चुनाव प्रचार के लिए गुजरात जाना था। ये लोग गुजरात बुरी तरह से हार रहे हैं। इनका मकसद मुझे गुजरात चुनाव प्रचार में जाने से रोकना है। सिसोदिया ने आगे लिखा कि मेरे खिलाफ पूरी तरह से फर्जी केस बनाकर इनकी तैयारी मुझे गिरफ़्तार करने की है। मुझे आने वाले दिनों में चुनाव प्रचार के लिए गुजरात जाना था। ये लोग गुजरात बुरी तरह से हार रहे हैं। इनका मक़सद मुझे गुजरात चुनाव प्रचार में जाने से रोकना है। मेरे खिलाफ़ एक पूरी तरह से फर्जी केस बनाया हुआ है। मेरे घर रेड की कुछ नहीं मिला, मेरे सारे बैंक लॉकर देखे कुछ नहीं मिला, मेरे गाँव में जाकर सारी जाँच की कुछ नहीं मिला। ये केस पूरी तरह से फर्जी है।

सीबीआई मुख्यालय में जाने से पहले सिसोदिया ने लिया मां का आशीर्वाद
मनीष सिसोदिया ने सीबीआई मुख्यालय जाने से पहले मां का आशीर्वाद लिया। इसके बाद पत्रकारों से कहा कि मुझे सीबीआई में बुलाया है। इनकी तैयारी मुझे गिरफ्तार करने की है। सीबीआई रेड में एक पैसे का भ्रष्टाचार नहीं मिला। बैंक लॉकर में कुछ नहीं मिला। वहां गोल्ड, कैश या प्रॉपर्टी के कागज नहीं मिला। मेरे गांव में पूछताछ की, वहां भी कुछ नहीं मिला। इन्हें पता है कि पूरा केस फर्जी है। इनका मकसद मुझे गिरफ्तार करके जेल में डालना है, ताकि गुजरात नहीं जाऊं। बीजेपी बुरी तरह डरी हुई है। गुजरात में जब भी गया, तो वहां के स्कूलों और अस्पतालों की हालत खराब है। गुजरात के लोगों को उम्मीद है अरविंद केजरीवाल जी से। गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाओ, तो वहां भी दिल्ली की तर्ज पर काम होगा। गुजरात के लोगों को भरोसा है। इसीलिए बीजेपी मुझे जेल में डालना चाहती है। मुझे जेल में डाल देंगे, तब भी बच्चा-बच्चा चुनाव लड़ रहा है। ये मेरे परिवार का प्यार और आशीर्वाद है। ईमानदारी से काम करते है। भगत सिंह की तरह काम कर रहे हैं। गुजरात में काम कर रहे हैं।

सिसोदिया के घर के बाहर भारी पुलिसबल तैनात
सीबीआई पूछताछ के पहले मनीष सिसोदिया के घर के आस-पास भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है। यह फैसला हंगामे को देखते हुए लिया गया है। धारा 144 लागू कर दी गई है। सीबीआई हेडक्वार्टर की ओर जाने वाले रास्ते पर बैरिकेडिंग लगा दी गई है।

राजनीति की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – राजनीति
News