Covid 19: Farooq Abdullah अस्पताल में भर्ती, उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर दी जानकारी

286
Covid 19: Farooq Abdullah अस्पताल में भर्ती, उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर दी जानकारी

श्रीनगर: बीते मंगलवार (30 मार्च 2021) को कोरोना संक्रमित हुए जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) को अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं. इस बात की जानकारी उनके बेटे व जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर दी है.

वैक्सीन लगवाने के बाद हुए संक्रमित

बता दें, कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) की पहली डोज लगवाने के करीब 28 दिनों बाद बीते मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) कोविड-19 से संक्रमित पाए गए. तब भी इस बात की जानकारी फारूक अब्दुल्ला के बेटे और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने ट्वीट कर दी थी. इसके साथ ही उन्होंने पिछले कुछ दिनों में संपर्क में आए सभी लोगों से अनिवार्य सावधानी बरतने की अपील की थी.

उमर अब्दु्ल्ला ने किया ट्वीट

आज उमर अब्दु्ल्ला ने ट्वीट किया है, ‘डॉक्टरों की सलाह पर बेहतर इलाज के लिए मेरे पिता फारूक अब्दुल्ला को श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमारा परिवार उन सभी लोगों का आभारी रहेगा जिन्होंने इस संकट की घड़ी में मैसेज किए और साथ दिया.’

परिवार को लोग होम क्वारंटीन

फारूक अब्दुल्ला के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनके परिवारे अन्य सदस्य होम क्वारंटीन हैं. हालांकि परिवार के सभी लोगों का कोरोना टेस्ट हो चुका है, अन्य कोई सदस्य कोरोना संक्रमित नहीं पाया गया है. बता दें, फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) ने 2 मार्च को श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SKIMS) में कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) की पहली डोज लगवाई थी.

 यह भी पढ़े: आयुर्वेद में गठिया का सबसे अच्छा इलाज क्या है?

Source link