पाकिस्तानी शख्स खेलता था हवस भरा खेल, पत्नी वीडियो बनाकर करती थी ऐसा काम

0
pakistan
पाकिस्तानी शख्स खेलता था हवस भरा खेल, पत्नी वीडियो बनाकर करती थी ऐसा काम

पाकिस्तान से बलात्कार की एक ऐसी खौफनाक घटना सामने आई है, जिसे सुनकर लोगों की रूह कांप जाएगी और कोई भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगा कि कोई इतनी घिनौनी हरकत कैसे कर सकता है. बता दें कि एक शख्स पर कई लड़कियों ने यौन शोषण और रेप जैसी घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया गया है.

इतना ही नहीं इस आपराध को युवक और उसकी पत्नी दोनों ही मिलकर अंजाम दे रहें थे. यह मामला पाकिस्तान के रावलपिंड़ी का है. जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी का नाम कासिम जहांगीर है जिसने एक नहीं दो नहीं 45 लड़कियों का रेप किया है. इस बात को आरोपी ने कबूल भी किया कि उसने कई लड़कियों का बलात्कार किया है.

Install Kare Flipcart App aur Paaye Rs.500 PayTm Par Turant

यह मामला पुलिस के सामने तब आया, जब एक एमएससी में पढ़ने वाली शादीशुदा छात्रा अपने किडनैप किए जाने की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई थी. छात्रा ने कहा कि जॉर्डन कॉलेज के बाहर से उसे किडनैप कर लिया गया था और चाकू दिखाकर उसे डराया धमकाय गया था. जिसके बाद उसे आरोपी के घर लाया गया और वहां पर कासिम नाम के शख्स ने उसके साथ रेप किया. यही नहीं उसकी पत्नी किरण ने इस दौरान उसका वीडियों बना लिया.

खबरों के मुताबिक आरोपी ने खुद कहा है कि उसने कम से कम 10 पीड़ितों के वीडियों को बनाया है. वहीं स्थानीय पुलिस अफसर मोहम्मद फैसल राणा ने कहा है कि अल्लामा इकबाल ओपन यूनिवर्सिटी की एक एमएससी की छात्रा की ओर से शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है.

बता दें इस आरोपि के घर से कुछ लड़कियों के आपत्तिजनक वीडियो और फोटोज बरामद की गई है. यह दोनों पति और पत्नी मिलकर इस घटना को अंजाम देकर इन वीडियों और फोटोज एक इंटरनेशनल पोर्न वेबसाइट को बेचते थे. जिसके जरिए यह पैसे कमाते थे.

फिलहाल किरण को न्यायिक हिरासत में लेकर अदिआला जेल भेज दिया गया है. वहीं कासिम को पुलिस ने रिमांड में रखा है. पुलिस अधिकारी ने इस घटनाओं से जुड़े सभी मामलों को अलग-अलग केस दर्ज करने के आदेश दिए है.

साथ ही पुलिस ने यह भी बताया कि वह लड़कियों के साथ रेप कर उनकी ही वीडियों के जरिए पीड़ित लडकियों को ब्लैकमेल करके उनके परिवारों से पैसे ऐंठने का काम भी करते थे. वैसे पाकिस्तान में नाबालिग के साथ रेप के मामलों में फांसी या आजीवन कारावास की सजा का प्रावधान है. जबकि किडनैप करने पर 7 साल तक की सजा हो सकती है.

यह भी पढ़ें : वहशी पिता ने अपने ही 2 बेटियों के साथ की हैवानियत

वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि इस केस पर पुलिस चौबीसों घंटे काम कर रही है, साथ ही इंटरनेशनल सेक्स ट्रेड से जुड़े मामलों की तह तक जांच करने में जुटी हुई है.