‘मोदी काका का गाँव’ का मजाक उड़ा रहे हैं लोग

709

‘मोदी काका का गाँव’ का मजाक उड़ा रहे हैं लोगप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन से प्रेरित फिल्म ‘मोदी काका का गांव’ आगामी शुक्रवार को सिनेमाघरों में प्रदर्शन के लिए तैयार है. यह फिल्म करीब 11 महीने बाद बड़े पर्दे पर आ रही है. कई वजहों से इस फिल्म को सेंसर प्रमाण पत्र दिए जाने से इनकार किया जा रहा था. लेकिन अंततः इसे रिलीज़ करने की अनुमति दे दी गई है.

फिल्म को लेकर विवाद

मगर अपनी रिलीज़ से पहले ही ‘मोदी काका का गांव’ सोशल मीडिया यूज़र्स के निशाने पर आ गई. लोग  ट्विटर और फेसबुक पर इस फिल्म का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. कुछ लोगो ने कहा कि ये मात्र खुले तौर पर की गयी चाटुकारिता है. आपको बता दें कि पहले फिल्म का पहले नाम ‘मोदी का गांव’ रखा गया था, लेकिन बाद में इसे बदलकर ‘मोदी काका का गांव’ कर दिया गया.

modi kaka ka gao -

ख़ास है मुख्या अभिनेता

फिल्म में मुख्य किरदार विकास महांते निभा रहे हैं. उनका चेहरा प्रधानमंत्री मोदी से काफी मिलता-जुलता है. मुंबई में रहने वाले महांते को चुनावी सभाओं में भी देखने के लिए भीड़ जुटती रही है. वे कई टीवी शो में भी नज़र आ चुके हैं. बताया जा रहा है कि यह फिल्म महाराष्ट्र, गुजरात, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पूर्वी पंजाब व उत्तराखंड के 600 स्क्रीनों पर रिलीज़ होगी. इसके बाद इसे देश के दूसरे भागों में रिलीज़ किया जाएगा.