कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने खुद को बताया था योगी आदित्यनाथ का ‘बाप’, FIR हुई दर्ज

0

चुनाव आयोग द्वारा लगाम कसने के बावजूद भी लोकसभा चुनाव प्रचार में सियासी नेताओं की बदज़ुबानी का सिलसिला लगातार जारी है। हाल ही में कांग्रेस नेता व पूर्व केन्द्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने अपने-आपको उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बाप बताते हुए कहा था कि ‘योगी जी से कहिए कि रिश्ते में मैं उनका बाप लगता हूं। अब वो उसके लिए क्या कहेंगे कि बेटा बड़ा नकारा निकला’। खुर्शीद के इस बयान पर संज्ञान लेकर उनके ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज कर लगी गई है।

क्या कहा था कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने?

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा कि “योगी जी से कहिए कि रिश्ते में मैं उनका बाप लगता हूं। अब वो उसके लिए क्या कहेंगे कि बेटा बड़ा नकारा निकला। गऊ माता को खाना भी नहीं पूरा पहुंचाता’। इसके अलावा, सलमान खुर्शीद ने सीएम योगी को बहस की चुनौती भी दी थी’।

बता दें कि कांग्रेस नेता ने खुद को योगी का बाप बताया और योगी को नकारा बेटा कहा। सलमान खुर्शीद के बयान पर विश्व हिन्दू महासंघ के कार्यकर्ताओं ने पुलिस में शिकायत दी जिसके बाद, उनके ख़िलाफ़ मामला दर्ज हुआ। बता दें कि उत्तर प्रदेश की फर्रूख़ाबाद लोकसभा सीट सलमान खुर्शीद कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। यहां इनका मुक़ाबला भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार मुकेश राजपूत से है।