अपने 5 साल के कार्यकाल में पहली प्रेस कांफ्रेंस संबोधित करेंगे पीएम मोदी

0

अपने पांच साल के कार्यकाल में प्रधानमंत्री अपनी पहली “पत्रकार वार्ता” का संबोधन शुक्रवार दिनांक 26 अप्रैल को करेंगे. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी के 5 साल के कार्यकाल में ये ऐसा पहला मौका होगा जब प्रधानमंत्री मोदी एक प्रेस वार्ता को संबोधित करेंगे.

मालूम हो कि प्रधानमंत्री मोदी के काशी प्रवास का कार्यक्रम घोषित करते हुए भाजपा की तरफ से एक विज्ञप्ति ज़ारी की गयी है जिसमे की वाराणसी में उनके दो दिन के पूरे प्रवास का कार्यक्रम बताया गया है. 25 अप्रैल को जहाँ प्रधानमंत्री मोदी बीएचयू के मुख्य द्वार से रोड शो करेंगे तथा शाम को गंगा आरती में सम्मिलित होंगे वहीं 26 तारीख चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल करने के तुरंत बाद वो एक प्रेस वार्ता को संबोधित करेंगे.

मालूम हो कि इस पत्रकार वार्ता का स्थान होटल ताज गंगेज बताया गया है. जहाँ विपक्ष प्रधानमंत्री मोदी पर हमेशा से ये आरोप लगता रहा है कि उन्होंने इसके पहले कोई भी प्रेस कांफ्रेंस नही की है ये उनके लिए एक बड़ा जवाब होगा.

मालूम हो कि विपक्ष प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाता रहा है कि वो कभी पत्रकारों से सीधे तौर पर मुखातिब नही होते हैं. अब जब इस बात का एलान कर दिया गया है कि प्रधानमंत्री अपनी पहली पत्रकार वार्ता का संबोधन करेंगे तो अब विपक्षी दल क्या टिप्पड़ी करती है, देखने लायक होगा. वैसे आजकल प्रधानमंत्री अलग-अलग चैनलों को इंटरव्यू देने के साथ-साथ बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को भी  इंटरव्यू देते नज़र आये हैं.