CM शिवराज के सख्‍त तेवर… फिर मंच से अधिकारियों को कर दिया सस्‍पेंड

121
CM शिवराज के सख्‍त तेवर… फिर मंच से अधिकारियों को कर दिया सस्‍पेंड

CM शिवराज के सख्‍त तेवर… फिर मंच से अधिकारियों को कर दिया सस्‍पेंड

सीधी: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को एक बार फिर एक्‍शन मोड दिखे। सीधी जिले के दौरे पर उन्होंने मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के अंतर्गत स्वीकृति-पत्र वितरण कार्यक्रम में भाग लिया। यहां मंच से ही जिला शिक्षा अधिकारी रामपुर नैकिन, प्रभारी तहसीलदार और कटनी मनरेगा अधिकारी को सस्पेंड कर दिया। लगातार मिल रही शिकायतों के बाद उन्होंने यह कार्रवाई की, साथ ही अच्छा काम करने वालों की उन्होंने मंच से ही सराहना की।

सीएम का एक्शन देख लोगों ने खूब बजाई तालियां

सीधी में आमसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मुझे मनरेगा परियोजना अधिकारी प्रदीप शुक्ला की कई शिकायतें मिली हैं। वे अभी कटनी में पदस्थ हैं सीधी में पदस्थ रहने के दौरान उन्होंने कई गड़बड़ी की हैं। वे कटनी में हैं, वहां भी गड़बड़ी कर रहे हैं मैं उन्हें तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करता हूं। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने प्रभारी तहसीलदार रामपुर नैकिन आंचल अग्रहरी, सीधी के पूर्व मनरेगा अधिकारी प्रदीप शुक्ला व जिला शिक्षा अधिकारी सीधी पवन सिंह को भी सस्पेंड किया है। सीएम का ताबड़तोड़ एक्शन देख लोगों ने जमकर तालियां बजाईं।

कमलनाथ के गढ़ में चला शिवराज का चाबुक, दो बड़े अधिकारियों को मंच से ही निपटाया

जिला शिक्षा अधिकारी का वीडियो वायरल… वे भी सस्‍पेंड


सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मेरे पास बहुत शिकायतें हैं, मनरेगा अधिकारी प्रदीप शुक्ला, वो अब यहां नहीं हैं। अब यहां से चले गए कटनी। जब कटनी गए तो यहां पैसा खाते थे तो वहां भी पैसा खाएंगे। इसलिए मैं यहां के पूर्व मनरेगा अधिकारी को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर रहा हूं ऐसा नहीं चलेगा। शिवराज सिंह ने कहा कि जिला शिक्षा अधिकारी का वीडियो वायरल हो रहे हैं मैं उनको भी तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करता हूं। मेरे पास एक और शिकायत आई है, मैं इसका परीक्षण करुंगा। मेरे पास रामपुर नैकिन के प्रभारी तहसीलदार आंचल अग्रहरी की बहुत शिकायतें हैं। उन्हें एक जगह से हटाकर दूसरी जगह भेजा उनकी वहां से भी बहुत शिकायतें आ रही हैं। मैं उनको भी सस्पेंड करता हूं।

navbharat times -ग्राउंड में एक्टिव हुए शिवराज तो दिखने लगी एमपी की हकीकत? दनादन कर रहे अधिकारियों को ‘बोल्ड’

अच्‍छा काम करने वाले अधिकारियों की तारीफ की

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंच से लोगों को संबोधित करते समय मझौली तहसीलदार वीके पटेल, जिला समन्यवक स्कूली शिक्षा सुजीत मिश्रा की तारीफ की। सीएम ने कहा कि मुझे लोगों से इन अफसरों का फीडबैक मिला है। लोगों ने बताया कि ये अच्छा काम कर रहे हैं। जब जनता से प्रशंसा आती है तो अच्छा लगता है। संबोधन के दौरान सीएम ने कहा कि मैं किसी के खिलाफ नहीं हूं सब प्रशासन के अंग हैं। अच्छा काम करने वालों को सम्मानित करेंगे गड़बड़ करने वालों पर कार्रवाई करेंगे यह नहीं चलेगा। काम में पारदर्शिता जरुरी है। मुख्यमंत्री ने जनसेवा अभियान के अंतर्गत लोगों को विभिन्न योजनाओं के स्वीकृति-पत्र वितरित किए।

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News