CM गहलोत के सलाहाकार की ‘धमकीभरी’ चिट्ठी से अधिकारियों में हड़कंप, मुख्यमंत्री – उद्योग मंत्री के लिए भी कह डाली बड़ी बात

121


CM गहलोत के सलाहाकार की ‘धमकीभरी’ चिट्ठी से अधिकारियों में हड़कंप, मुख्यमंत्री – उद्योग मंत्री के लिए भी कह डाली बड़ी बात

हाइलाइट्स

  • 5 जनवरी को सवाई माधोपुर में होने रीको के कार्यक्रम को लेकर नाराजगी
  • मुख्यमंत्री के सलाहकार दानिश अबरार ने CM अशोक गहलोत को लिखी चिट्ठी
  • 5 जनवरी को सवाई माधोपुर में होने वाली बिजनेस मीट में काले झंडे दिखाने की चेतावनी
  • प्रदेश के मुखिया की उपेक्षा करना बर्दाश्त करने योग्य नहीं:- दानिश अबरार

रामस्वरूप लामरोड़, जयपुर
सवाई माधोपुर में 5 जनवरी को रीको की बिजनेस मीट होने वाली है। इसे लेकर विभाग की ओर से छपवाए गए इनविटेशन कार्ड में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उद्योग मंत्री शकुंतला रावत सहित किसी भी जनप्रतिनिधि का नाम नहीं है। विभाग द्वारा सरकार और जनप्रतिनिधियों की अनदेखी करने पर मुख्यमंत्री के सलाहकार दानिश अबरार ने नाराजगी जताते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को चेतावनी भरी चिट्ठी लिखी है। दानिश अबरार ने यह चिट्ठी अपने ट्विटर अकाउंट पर भी अपलोड की है।

राजस्थान : मौसम विभाग का अलर्ट, आज सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोम, कल से शुरू होगा बारिश का सिलसिला

दानिश अबरार ने काले झंडे दिखाने की चेतावनी दी
मुख्यमंत्री के सलाहकार दानिश अबरार का आरोप है कि ब्यूरोक्रेसी सरकार पर हावी होती जा रही है। उन्होंने चिट्ठी में साफ लिखा कि “प्रदेश के मुखिया माननीय मुख्यमंत्री महोदय और माननीय उद्योग मंत्री की इस कार्यक्रम में उपेक्षा की गई है। इस कारण हम इस कार्यक्रम का बहिष्कार करते हुए काले झंडे दिखाएंगे।”

प्रदेश के मुखिया की उपेक्षा करना बर्दाश्त करने योग्य नहीं:- दानिश अबरार
दानिश अबरार ने मुख्यमंत्री को लिखे गए पत्र में लिखा है कि “यह केवल शिकायती पत्र नहीं है। बल्कि सूचनार्थ पत्र है कि विभागीय अधिकारियों द्वारा हमारे प्रदेश के मुखिया और मंत्री की उपेक्षा करना चयन करने योग्य नहीं है। इस कारण मैं और मेरे साथी जनप्रतिनिधि इस कार्यक्रम का बहिष्कार करते हुए लोकतांत्रिक तरीके से विरोध दर्ज कराएंगे।”

abrar

मंत्री भजन लाल जाटव और आईएएस समित शर्मा का नाम है इनविटेशन कार्ड में
सवाई माधोपुर में 5 जनवरी को ‘बिजनेस मीट एंड सेशन ऑन इन्वेस्टमेंट अपॉर्चुनिटी इन राजस्थान’ कार्यक्रम का आयोजन होना है। उद्योग विभाग की ओर से हो रहे इस आयोजन में जनप्रतिनिधि के तौर पर केवल पीडब्ल्यूडी मंत्री भजन लाल जाटव का नाम है।

संभागीय आयुक्त और जिला कलेक्टर के लिखे हैं नाम
साथ ही सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के सचिव और सीनियर आईएएस समित शर्मा, संभागीय आयुक्त पीसी बरवाल और जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन का नाम लिखा हुआ है। उद्योग मंत्री सहित अन्य जनप्रतिनिधियों का नाम नहीं होने के कारण दानिश अबरार ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को चेतावनी भरी चिट्ठी लिखी है।

Rajasthan News :गहलोत के मंत्री गर्ग का कटाक्ष- BJP में 8-8 भावी मुख्यमंत्री

CM गहलोत के सलाहाकार की धमकीभरी चिट्ठी से अधिकारियों में हड़कंप, मुख्यमंत्री - उद्योग मंत्री के लिए भी कह डाली बड़ी बात

CM गहलोत के सलाहाकार की ‘धमकीभरी’ चिट्ठी से अधिकारियों में हड़कंप, मुख्यमंत्री – उद्योग मंत्री के लिए भी कह डाली बड़ी बात



Source link