Choti Sarrdaarni के फैन्‍स को बड़ा झटका, शो से अविनेश रेखी, केविना और अनिता राज की छुट्टी

349


Choti Sarrdaarni के फैन्‍स को बड़ा झटका, शो से अविनेश रेखी, केविना और अनिता राज की छुट्टी

टीवी के पॉप्‍युलर शो ‘छोटी सरदारनी’ (Choti Sarrdaarni) को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जो फैन्‍स को झटका दे सकता है। शो में सरबजीत सिंह गिल का लीड रोल प्‍ले कर रहे अविनेश रेखी सीरियल से विदा (Avinesh Rekhi Quits Choti Sarrdaarni)लेने वाले हैं। जबकि मेहर का किरदार निभाने वालीं निम्रित कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) शो में बनी रहेंगी। यह सब शो की कहानी में आए 20 साल के लीप के कारण हो रहा है।

निम्रित कौर ही निभाएंगी ‘सहर’ का रोल
हमारे सहयोगी ‘ईटाइम्‍स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, शो की कहानी को 20 साल आगे बढ़ाया जा रहा है। इस कारण कई प्रमुख किरदारों का अब कहानी में रोल खत्‍म होने वाला है। शो में निम्र‍ित कौर अहलूवालिया बनी रहेंगी। वह अभी मेहर का रोल प्‍ले कर रही हैं। जबकि कहानी के आगे बढ़ने पर वह मेहर की बेटी सहर का रोल भी निभाएंगी। सीरियल में ‘सहर’ का रोल अभी केविना टाक (Kevina Tak) निभा रही हैं। जबकि सरबजीत सिंह गिल का किरदार निभा रहे अविनेश रेखी शो से विदा लेने वाले हैं।

अनिता राज की छुट्टी, विभा छिब्‍बर की एंट्री
शो से अनिता राज (Anita Raaj)की भी छुट्टी होने वाली है। जब इस बारे में अविनेश रेखी से संपर्क किया गया तो उन्‍होंने कोई जवाब नहीं दिया। हालांकि, उनके साथ काम कने वाले एक शख्‍स ने खबर की पुष्‍ट‍ि की है। इस सूत्र ने ‘ईटाइम्‍स’ को बताया, ‘शो की कहानी में यह लीप इस महीने के अंत तक आ जाएगा। प्रड्यूसर्स राजेश राम सिंह और प्रदीप कुमार स्‍टोरीलाइन को और अध‍िक रोमांचक बनाने में लगे हुए हैं। शो में विभा छिब्‍बर की एंट्री होने वाली है, जो एक दमदार राजनेता की भूमिका में नजर आएंगी।’

शहजादा धाकी की भी होगी एंट्री
बताया जाता है कि विभा छ‍िब्‍बर का किरदार ही अब शो में नया विलन होगा। इसके साथ ही अविनेश रेखी की जगह में शो में एक नए लीड किरदार की भी तलाश हो रही है। यह मेन लीड ‘सहर’ के किरदार के अपॉजिट कास्‍ट किया जाएगा, जिसे निम्रित कौर ही निभाने वाली हैं। इसके साथ ही शहजादा धामी शो में परम सिंह गिल का किरदार निभाएंगे। परम 20 साल के लीप के बाद अब बड़ा हो जाएगा।

अविनेश की जगह होगी नए ऐक्‍टर की एंट्री
रिपोर्ट में कहा गया है कि अविनेश रेखी शो में निम्रित के पिता का किरदार निभाने में असहज महसूस कर रहे थे। शो में अविनेश अभी निम्रित के पति के रोल में हैं। यही कारण है कि शो से उनकी विदाई हो रही है। अब तक शो की कहानी मेहर और सरबजीत के इर्द-गिर्द ही घूम रही थी। लेकिन अब कहानी में नया मोड़ आने के बाद ऐसा नहीं होगा। यह दिलचस्‍प है कि इसी साल फरवरी में शो ने पांच साल का लीप लिया था। हाल ही, पुनीत इस्सर और रिंकू धवन ने भी शो में एंट्री की है।



Source link