Chhindwara: देवरानी-जेठानी का एक ही युवक पर आया दिल, घर से भागने के चार दिन बाद आया खौफनाक ट्विस्ट

78
Chhindwara: देवरानी-जेठानी का एक ही युवक पर आया दिल, घर से भागने के चार दिन बाद आया खौफनाक ट्विस्ट

Chhindwara: देवरानी-जेठानी का एक ही युवक पर आया दिल, घर से भागने के चार दिन बाद आया खौफनाक ट्विस्ट

छिंदवाड़ा: एमपी (madhya pradesh news) के छिंदवाड़ा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पूरा मामला लावाघोघरी थाने के परासिया बैतूल गांव का है। यहां देवरानी और जेठानी का शव एक कुएं से मिला है। बताया जा रहा है कि उनके साथ गांव का एक युवक भी कुएं में कूदा था, जो तैरकर बाहर निकल गया। पुलिस के अनुसार देवरानी और जेठानी उस युवक के साथ चार दिन पहले गांव से भागे थे। चार दिन बाद युवक के जीजा के गांव स्थित कुएं में देवरानी और जेठानी का शव मिला है। जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि देवरानी और जेठानी एक ही युवक से प्यार करती थी।


चार दिन पहले सुशीला और श्याम नाम की महिला अपने गांव सोन पठार से लापता हुई थी। इन लोगों के साथ ही गांव से स्वामी नाम का युवक भी गायब था। दोनों महिलाएं वहां से भागकर युवक के जीजा के गांव में पहुंच गई थीं। ये सभी वहीं रह रही थीं। गुरुवार को इनका शव उसी गांव के कुएं से मिला है। पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि तीनों ने कुएं में छलांग लगा दी थी। बाद में युवक वहां से निकल गया और दोनों महिलाओं की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही गांव में कोहराम मच गया है। साथ ही सोन पठार से दोनों के पति और परिजन परासिया बैतूल गांव पहुंचे। वहीं, पुलिस बचे हुए युवक स्वामी से सख्ती के साथ पूछताछ कर रही है।

साजिश की बात आ रही सामने
कहा जा रहा है कि कुएं में तीनों ने एक साथ छलांग लगाई थी। महिलाओं की मौत हो गई और युवक बच गया है। इसके बाद पुलिस को इस मामले में किसी साजिश की बू नजर आ रही है। स्वामी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घटना के बाद गांव में काफी आक्रोश है। अभी युवक पुलिस को कुछ बता नहीं पा रहा है कि आखिर किन परिस्थितियों में दोनों महिलाओं ने कुएं में छलांग लगा दी।

इसके साथ ही पुलिस उनके परिजनों से भी पूछताछ कर रही है कि इनके संबंध युवक के साथ कब से थे। क्या इसके बारे में परिजनों को पहले से कोई जानकारी थी कि नहीं। पुलिस ने बताया कि दोनों के लापता होने के बाद इनके परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अब उनका कुएं में शव मिला है। आशंका यह भी व्यक्त की जा रही है कि हो सकता है कि महिलाओं को कुएं में धक्का दे दिया गया हो। पुलिस इन तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है। साथ ही केस का उद्भेदन जल्द करने का दावा किया है।

इसे भी पढ़ें
Chhatarpur Video: हत्या के आरोपी की तलाश में बाबा की शरण में पहुंची पुलिस, वीडियो वायरल होने के बाद एएसआई सस्पेंड, थाना प्रभारी लाइन अटैच
navbharat times -Sagar: एमपी के सागर में कुएं में उतरे तीन लोगों की गई जान, जांच में जुटी प्रशासन

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News