54 साल का आदमी लड़की को करता था ब्लैकमेल, लड़की ने दी ऐसी सजा कि…

335

किसी भी इंसान को ब्लैकमेल करना भी एक जुर्म की तरह होता है। इस ब्लैकमेलिंग से तंग आकर एक महिला ने एक पुरुष के साथ वो कांड किया है जिसे सुनकर शायद ही कोई पुरुष कभी किसी महिला को ब्लैकमेल करने की कोशिश करेगा। यह घटना चेन्नई की है। आइये इस बारें में विस्तार से जानते हैं।

पुलिस ने कहा कि एक महिला ने 54 वर्षीय एक व्यक्ति की आंखों को ग्लू से चिपका दिया और वाशरमेनपेट में एक खेल के मैदान में उसका गला काटकर उसकी हत्या कर दी। महिला को अगले दिन गिरफ्तार कर लिया गया और एक अदालत ने उसे जेल भेज दिया।

प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि तिरुवोट्टियूर का रहने वाल मृत व्यक्ति सेकर ने 24 वर्षीय महिला, जोकि मृत व्यक्ति की बेटी की दोस्त थी, उसका साढ़े चार साल से अधिक समय से यौन उत्पीड़न कर रहा था और उसका शोषण करना जारी रखना चाहता था। जब व्यक्ति को पता चला कि लड़की की शादी होने वाली है तो उसे लड़की के घरवालो को धमकाना शुरू कर दिया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़की ने फिर उसे मारने की योजना बनाई।

वाशरमेनपेट के क्रॉस रोड पर सोमवार रात पुलिस कंट्रोल रूम को एक शख्स की गला रेत कर हत्या करने के बारे में अलर्ट किया गया था। न्यू वाशरमेनपेट पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए गवर्नमेंट स्टेनली मेडिकल कोलज एंड हॉस्पिटल भेज दिया। बाद में इसकी पहचान सेकर उर्फ ​​अम्मान सेकर के रूप में हुई।

54 age nfi -

पूछताछ के बाद पता चला कि सेकर को आखिरी बार उसी इलाके में एक लड़की के साथ देखा गया था, पुलिस ने लड़की को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की। तब लड़की ने पुलिस को सबकुछ बता दिया।

अधिकारी ने कहा कि उसके परिवार के सदस्य लड़की के परिवार वाले इस समस्या के बारे में जानते थे, लेकिन चुप रहे क्योंकि सेकर ने उन्हें पैसे दिए थे। लड़की सेकर की बेटी के साथ एक ही कॉलेज में पढ़ रही थी। हालांकि दोनों ने अलग-अलग डिग्री पूरी की।

लड़की के बयान के आधार पर, सेकर ने उसका यौन उत्पीड़न किया और नियमित रूप से उसके लिए महंगे उपहार खरीदता रहा और ऐसा करना जारी रखा। महिला ने तब शादी करने का फैसला किया। सेकर को इसकी जानकारी हो गई और वह उग्र हो गया।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र सरकार ने आदित्य ठाकरे की सुरक्षा बढ़ाकर सचिन की सुरक्षा घटाई

अधिकारी ने कहा फिर सेकर ने लड़की और लड़की के घरवालों को धमकाना शुरू कर दिया। उसने उसके साथ की अंतरंग तस्वीरों को रिश्तेदारों में भेजने की धमकी दी।

लड़की जब इस ब्लैकमेलिंग से परेशान हो गयी तो उसने उसे मारने का फैसला किया। सोमवार को, उसने सेकर को अपने साथ अड्यार आने के लिए कहा। इलियट के समुद्र तट पर कुछ समय बिताने के बाद, वे वाशरमेनपेट लौट आए जहाँ वे आमतौर पर मिलते थे। जैसा कि वे बोल रहे थे, उसने सेकर से कहा कि वह अपनी आँखें बंद कर ले क्योंकि वह उसे उपहार देगी। जब उसने अपनी आँखें बंद कर लीं, तो उसने आँखों पर एक गोंद चिपका दिया, चाकू निकाला और उसे चाकू मार दिया, अधिकारी ने कहा। मृतक को वहीँ छोड़कर, लड़की मौके से भाग गई।