सलमान की ‘हिरोइन’ भूमिका चावला ने ठुकराया ‘Bigg Boss 15’, कहा- कभी नहीं करूंगी

300
सलमान की ‘हिरोइन’ भूमिका चावला ने ठुकराया ‘Bigg Boss 15’, कहा- कभी नहीं करूंगी

सलमान की ‘हिरोइन’ भूमिका चावला ने ठुकराया ‘Bigg Boss 15’, कहा- कभी नहीं करूंगी

हाल ही ऐसी खबरें आई थीं जिनमें कहा जा रहा था कि ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के लिए मेकर्स ने ऐक्ट्रेस भूमिका चावला (Bhumika Chawla) को अप्रोच किया है। यह भी कहा गया कि भूमिका के साथ बातचीत चल रही है और सब सही रहा तो वह भी आने वाले सीजन में बतौर कंटेस्टेंट दिखाई देंगी।

लेकिन भूमिका चावला ने ‘बिग बॉस 15’ में जाने से इनकार कर दिया है और कहा है कि उन्हें शो ऑफर नहीं हुआ है और अगर होता भी तो भी वह नहीं जातीं। भूमिका चावला ने अपने इंस्टाग्राम (Bhumika Chawla Instagram) अकाउंट पर एक पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने उन खबरों का खंडन किया है, जिनमें कहा जा रहा है कि उन्हें बिग बॉस के नए सीजन के लिए अप्रोच किया गया है।

पढ़ें: Bigg Boss 15 Details: रिया चक्रवर्ती से ‘दयाबेन’ तक, सलमान के शो में नजर आएंगे ये सिलेब्रिटी कंटेस्टेटेंस?
‘न तो ऑफर हुआ, हुआ भी तो भी नहीं जाऊंगी’

भूमिका चावला ने लिखा, ‘यह सच नहीं है। नहीं, मुझे बिग बॉस के लिए अप्रोच नहीं किया गया है। अगर यह शो ऑफर भी किया गया तब भी नहीं करूंगी। मुझे सीजन 1, 2, 3 ऑफर किया गया था और बाद में एक बार और ऑफर किया गया। लेकिन मैंने सब ठुकरा दिए। इस बार मुझे बिग बॉस ऑफर नहीं किया गया और अगर किया भी जाता तब भी मैं स्वीकार नहीं करती। मैं एक पब्लिक पर्सनैलिटी हूं लेकिन मैं बहुत ही प्राइवेट पर्सन हूं और नहीं चाहती की 24×7 कैमरे मुझे पर रहें।’


साउथ की फिल्मों में काम कर रहीं भूमिका

भूमिका चावला ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म ‘तेरे नाम’ (Tere Naam) में काम किया था और उनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। इसके बाद भूमिका ने कुछ और हिंदी फिल्में कीं और साउथ फिल्म इंडस्ट्री का रुख कर लिया। इस वक्त वह साउथ में खूब धमाल मचा रही हैं।

इन सिलेब्रिटीज को भी किया गया अप्रोच
‘बिग बॉस 15’ की बात करें तो कहा जा रहा है कि यह अक्टूबर में ऑन-एयर होगा। इस बार में इसमें 10 सिलेब्रिटी कपल्स और 5 कॉमनर्स होंगे। अब तक दिव्यांका त्रिपाठी, विवेक दहिया, रिया चक्रवर्ती, दिशा वकानी, निया शर्मा, मोहसिन खान, पार्थ समथान और सनाया ईरानी को अप्रोच किया गया है। ‘बालिका वधू’ फेम नेहा मार्दा को भी इसके लिए अप्रोच किया गया। फिलहाल उनके साथ मेकर्स की बातचीत चल रही है।

यह भी पढ़ें: Pearl V Puri केस पर आपस में भिड़ीं निया शर्मा और देवोलीना भट्टाचार्जी, खूब मारे ताने

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.

Source link