Chanderi on OTT: ओटीटी पर धूम मचाने आ रही है सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर महारानी 3, पंचायत 3 हुई डिले | March 2024 OTT Release maharani 3 panchayat 3 Oppenheimer Merry Christmas season | News 4 Social

4
Chanderi on OTT: ओटीटी पर धूम मचाने आ रही है सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर महारानी 3, पंचायत 3 हुई डिले | March 2024 OTT Release maharani 3  panchayat 3 Oppenheimer Merry Christmas season | News 4 Social

Chanderi on OTT: ओटीटी पर धूम मचाने आ रही है सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर महारानी 3, पंचायत 3 हुई डिले | March 2024 OTT Release maharani 3 panchayat 3 Oppenheimer Merry Christmas season | News 4 Social

 

महारानी सीजन 3 (Maharani Season 3)

‘महारानी सीजन 3’ की शूटिंग चंदेरी और भोपाल के आसपास के क्षेत्रों में की गई है। इसके अलावा इस सीरीज का ज्यादातर हिस्सा होशंगाबाद और नर्मदा घाट पर फिल्माया गया है। बता दें कि महारानी के पिछले सीजन्स भी होशंगाबाद और आसपास के क्षेत्रों में फिल्माए गए हैं। इस सीरीज में हुमा कुरैशी लीड रोल में हैं और बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब अपने नाम कर चु्की हैं। आपको बता दें कि ‘महारानी’ ‘1990 के दशक में बिहार’ पर आधारित है और राज्य में हुई सच्ची राजनीतिक घटनाओं से प्रेरित है। सीरीज में हुमा कुरैशी लीड रोल में हैं और सोहम शाह, अमित सियाल, कानी कुसरुति और इनामुलहक भी हैं। ‘महारानी’ का नया सीजन ‘महारानी 3’ 7 मार्च को OTT प्लेट फॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

march_2024_ott_release_azaad_movie_maharani_3__panchayat_3_oppenheimer_merry_christmas_season.jpg

आजाद (Azaad)

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म ‘आजाद’ की शूटिंग भोपाल और आसपास की जगहों पर की गई है। इस फिल्म में अजय देवगन के भांजे अमन देवगन और रवीना टंडन की बेटी राशा, बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं इस फिल्म में अजय देवगन भी कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का ज्यादातर हिस्सा सीहोर में शूट किया गया है। हालांकि ये फिल्म फिलहाल OTT पर रिलीज नहीं होगी।

march_2024_ott_release_citadel_moviemaharani_3__panchayat_3_oppenheimer_merry_christmas_season.jpg

 

सिटाडेल (Citadel)

इंडिया का एक इंटरनेशनल लेवल का प्रोजेक्ट सिटाडेल भी एमपी में शूट किया गया है। इस सीरीज में वरुण धवन और समान्था रूथ प्रभु नजर आने वाले हैं। इस प्रोजेक्ट को मध्य प्रदेश के दतिया और ओरछा जैसी खूबसूरत जगहों पर शूटिंग की गई है। ये वेबसीरीज पिछले साल 28 अप्रेल 2023 को रिलीज हुई थी।

march_2024_ott_release_ai_watan_mere_watan_filmoppenheimer_merry_christmas_season.jpg

ऐ वतन मेरे वतन (Ai Watan Mere Watan)

स्वतंत्रता से पहले की कहानी है और कथित तौर पर उषा मेहता के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने 1942 में एक अंडरग्राउंड रेडियो स्टेशन शुरू किया था। यह फिल्म 21 मार्च को OTT पर रिलीज होगी। इसमें सारा अली खान हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में आपको मुंबई-गुजरात के साथ ही मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर भी नजर आएगा।

march_2024_ott_release_oppenheimer_maharani_3__panchayat_new_season_merry_christmas_season.jpg

ओपेनहाइमर (oppenheimer)

ओपेनहाइमर’ काई बर्ड और मार्टिन जे शेरविन की 2005 की ‘अमेरिकन प्रोमेथियस’ पर आधारित है और यह एक वैज्ञानिक जे. रॉबर्ट ओपेनहाइमर की कहानी बताती है, जिन्होंने मैनहट्टन प्रोजेक्ट में पहले परमाणु हथियार को बनाने में योगदान दिया था। फिल्म में एमिली ब्लंट, मैट डेमन, रॉबर्ट डाउनी जूनियर, फ्लोरेंस पुघ, जोश हार्टनेट, केसी एफ्लेक, रामी मालेक और केनेथ ब्रानघ के साथ सिलियन मर्फी हैं। ‘ओपेनहाइमर’ 21 मार्च 2024 को OTT पर रिलीज होगी।

march_2024_ott_release_panchayat_new_season_oppenheimer_merry_christmas_season.jpg

पंचायत 3 हो रही डिले

लंबे समय पंचायत 3 का इंतजार फिलहाल खत्म होने वाला नहीं है। जी हां, पंचायत 3 की रिलीज डेट अब तक सामने नहीं आई है। लेकिन जब भी पंचायत 3 आएगी एंटरटेनमेंट का तगड़ा डोज देकर जाएगी। आपको बता दें कि दो सीजन की जबरदस्त सफलता लेने वाली पंचायत वेबसीरीज की शूटिंग भी एमपी के गांव और पंचायत की अनोखी सीरत पंचायत 3 में भी दर्शकों को लुभाएगी। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर टेलीकास्ट, ‘पंचायत’ एक शहरी इंजीनियरिंग ग्रेजुएट की कहानी बताती है कि कैसे उत्तर प्रदेश के गांव फुलेरा में एक ग्राम पंचायत के सचिव के रूप में कम वेतन वाली स्थिति की में चुनौतियों का सामना करता है। ‘पंचायत सीजन 3’ 2024 की सबसे मोस्ट अवेटेड सीरीज में से एक है जिसमें जितेंद्र अभिषेक त्रिपाठी की एक बार फिर अपनी पसंदीदा भूमिका को दोहरा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : MP Police: इंसानों की तरह होगा ‘टाइगर’ का रिटायरमेंट ये भी पढ़ें : Rahul Gandhi: राहुल का बड़ा दावा, भारत में पाकिस्तान, बांग्लादेश से भी ज्यादा बेरोजगार

मध्यप्रदेश की और खबर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News