WhatsApp के जरिए बुलाई कॉलगर्ल, जो आई वो निकली उस शख्स की बीवी

0
crime
crime

भारत में पति -पत्नी के रिश्ते के रिश्ते कि एक खास मान्यता है। लेकिन क्या हो जब इस रिश्ते को ही तार तार कर दिया जाए तो जो रिश्ता प्यार , विश्वास से बना हुआ है क्या हो जब दोनों ही पक्ष उस रिश्ते की गरिमा को भूला दे तो उत्तराखंड के काशीपुर से एक खबर सामने आई है की एक पति ने कॉलगर्ल बुलाया था और उसके सामने जो आई उसने कभी उसकी कल्पना भी नहीं की होगी। कॉलगर्ल के तोर में जो उसके सामने आयी वो कोई और नहीं बल्कि उसी शख्स की पत्नी निकली।

खबरों के अनुसार व्हाट्सएप के जरिए पति ने एक महिला ब्रोकर से बात की जिसके बाद उसने कॉलगर्ल की मांग रखी, उसके बाद क्या होना था पति -पत्नी एक दूसरे पर बरस पड़े और दोनों में झड़प हो गई। नौबत यहाँ तक आगई की दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस स्टेशन में केस तक दर्ज कर दिया। कुछ साल पहले दिनेशपुर में रहने वाले युवक की शादी काशीपुर के आईटीआई क्षेत्र में रहने वाली युवती से हुई थी, लेकिन शादी के बाद से ही युवती पति के साथ न रहकर अपने मायके में रहती थी, उसका ससुराल में कम समय बीतता था।

यह भी पढ़ें : सोशल मीडिया में बिजी रहती थी बीवी, पति ने कर दी हत्या

फिर एक दिन युवती की एक सहेली ने उसके पति को बताया कि तुम्हारी पत्नी कॉलगर्ल का काम करती है. सहेली पति को यह बात इसलिए बताई क्योंकि उसकी युवती से किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई थी। फिर क्या था अपनी पत्नी को इस रूप में देखकर पति आग -बबूला हो गया और दोनों के बीच घमसान लड़ाई हुई और अभी यह केस पुलिस तक पहुंच चुका है और पुलिस तफ्दीश में जुट गई है।