CAA: दिल्ली की हिंसा पर अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान

CAA Arvind kejriwal
CAA Arvind kejriwal

नागरिकता कानून पर कल दिल्ली में हुई हिंसा पर आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान आया है. उन्होनें कहा है कि ” पिछले कुछ दिनों से दिल्ली की शांति के जो हालात खराब हो रहे हैं, वो हमारे लिए चिंता का विषय है. मेरी अपील है कि सभी लोग शांति बनाए रखें. जिसके जो भी मसले हैं, उनका बैठकर समाधान हो सकता है. हिंसा से कोई समाधान नहीं होगा.”


आपको बता दें कल जाफराबाद और मौजपुरी में बड़े स्तर पर हिंसा हुई थी. जिसमें एक पुलिस हेड कांस्टेबलउस के अलावा भी 7 से 8 लोगों की मौत की खबर आ रही है. इससे पहले कपिल मिश्रा का भी एक विडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होने प्रशासन को रस्ता खाली कराने के लिए ट्रंप की भारत यात्रा तक का अल्टीमेटम दिया था. इसके बाद विनोद कापड़ी ने भी ट्विट कर कपिल मिश्रा को आतंकवादी कहा.

यह भी पढ़ें: सांप्रदायिक रंग को बढ़ावा देता ‘Anti or Pro CAA’


अभी अरविंद केजरीवाल का बयान आया है, जिसमें उन्होने कहा है कि हिंसा के लिए बाहरी लोग जिम्मेदार है. इसका लिए दिल्ली की सीमा सील कर देनी चाहिए. हम सबको साथ बैठकर बात करनी चाहिए. तभी कोई समाधान निकल पाएगा.इसके साथ ही सभी स्तर पर किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए आदेश जारी किया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली में पुलिस भारत के गृह मंत्रालय के अधीन काम करती है. जब तक वहां से आदेश नहीं मिलेगा वो कुछ नहीं कर पाएगें. इसके लिए हमने गृहमंत्री अमित शाह से बात की है. केजरीवाल ने सभी से शांति की अपील की.

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.