भाजपा विधायक के बैटकांड पर मायावती ने साधा निशाना, मोदी पर कही ये बड़ी बात

171
Mayawati-&-PM-Modi

बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी न भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा, देश में हर स्तर पर सत्ताधारी पार्टी के लोगों के द्वारा कानून को खुलेआम हाथ में लेकर अराजकता फैला ले रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भाजपा सांसदों व नेताओं पर कसी गई फटकार पर व बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के अधिकारियों के साथ मारपीट के मसले पर उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ”देश भर में हर स्तर पर सत्ताधारी पार्टी के लोगों द्वारा जिस प्रकार से कानून को खुलेआम हाँथ में लेकर हर प्रकार की अराजकता फैलाई जा रही है। वह लगातार गंभीर चिन्ता का विषय बना हुआ है, लेकिन बीजेपी नेतृत्व के यदाकदा फटकार से अबतक स्थिति में कोई सुधार नहीं आया है और न आगे कोई गारण्टी है।”

Maywati Tweet min -

दरअसल, कल पीएम मोदी ने पार्टी के उन सांसदों को फटकार लगाई थी जो अमूमन संसद में नदारद रहते हैं। बीजेपी सांसदों की बैठक के दौरान पीएम ने बजट सत्र में संसद की महत्वपूर्ण बहस के दौरान पार्टी सांसदों के गायब रहने को लेकर बेहद नाराज़गी ज़ाहिर की।

वहीं, मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी की संसदीय की संसदीय बोर्ड की बैठक में पीएम मोदी ने बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के निगम अधिकारियों पर बल्लेकांड पर कड़ा ऐतराज़ जताया। पीएम ने कहा, ‘’इस तरह की चीजें हरगिज बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। हम दिन-रात इसलिए मेहनत नहीं कर रहे कि ऐसी हरकत की जाए। किसी का बेटा होने का ये मतलब नहीं कि मनमानी की छूट होगी। वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने सख़्ती दिखाते हुए कहा कि जेल छूटने के बाद आकाश के स्वागत में जो लोग गए थे, उनको बाहर किया जाए, पूरी यूनिट भंग की जाए।‘’ 

Bat Kand min -

ये भी पढ़ें : भाजपा सांसदों से ही खफा हुए पीएम मोदी, कही ये बड़ी बात