जानियें, किसने का कहा ममता को ‘आतंकियों की मौसी’?

455
जानियें, किसने का कहा ममता को 'आतंकियों की मौसी'?
जानियें, किसने का कहा ममता को 'आतंकियों की मौसी'?

उफ्फ! ये राजनीतिक के बोल ! हम और आप तो कल्पना भी नहीं कर सकते है, ऐसे बेलगाम बोल के, शायद यही कारण है कि राजनीति के दिग्गज खिलाड़ी हम सबसे अलग होते है। आजकल तो राजनीति में बेलगाम बोल का तो सिलसिला ही चल पड़ा है। जी हाँ, एक बाद एक नेता इस कड़ी में शामिल हो रहे है। यह तो खैर, एक अलग मसला है, आइये बात मुद्दे की करते है। बीजेपी के एक ऐसे नेता है, जिन्होंने बंगाल की सीएम साहिबा को आतंकियों की मौसी घोषित कर दिया है। अब आप सोच रहे है कि आखिर बीजेपी का ऐसा कौन सा नेता है, जिसने बंगाल की सीएम को आतंकियों की मौसी कह दिया? आइये आपको बताते है, उस सख्श से…

खबर के मुताबिक, बीजेपी के नेता कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को ”आतंकियों की मौसी” कहा है। साथ ही बीजेपी नेता ने आरोप लगाया है कि ममता बांग्लादेश से आने वाले आतंकियों को पनाह दे रही हैं। आपको बता दें कि विजयवर्गीय ने यह बात बंगाल के उत्तरी परगना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही।


बीजेपी नेता ने ममता पर लगाए गंभीर आरोप…

बीजेपी नेता ने बंगाल की सीएम पर गंभीर आरोप लगाते हुए व्यंग्य भी कसा। बीजेपी नेता ने कहा कि अब लोग ममता को दीदी बोलना बंद कर देंगे, इसके बदले ममता को अब आतंकवादियों और घुसपैठियों की मौसी कहा जाएगा। साथ ही बीजेपी के नेता ने यह भी कहा कि बांग्लादेश के लोग लगातार मौसी के घर आ रहे हैं। साथ ही बचपन की बात करते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि जब हम लोग अपनी मोसी के घर जाते थे, तो मौसी अच्छा खाना खिलाती थी, और यहाँ की मौसी तो पिस्तौल और बाम्ब की बात करती है। इसके अलावा बीजेपी नेता ने ममता पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह गजब का प्रदेश है, और यहाँ की सीएम तो और भी ज्याद गजब की है।

विपक्षीय पार्टियों ने की बयान की आलोचना…

बीजेपी नेता के बयान के तुंरत बाद ही टिप्पणियां आने लगी। विपक्षीय पार्टियों ने बीजेपी नेता के बयान की जमकर आलोचन की। बीजेपी नेता के बयान की आलोचना करते हुए बसपा नेता सुधीन्द्र भदौरिया ने कहा कि विजयवर्गीय पहले भी भद्दे और अपमानजनक बयान देते रहे हैं, साथ ही राम रहीम के भक्त से और क्या अपेक्षा की जा सकती है। बीजेपी नेता के इस बयान को किसी ने घटिया बताया तो किसी ने बीजेपी नेता को ही भ्रष्ट बताया। कांग्रेस पार्टी के नेता ने बीजेपी के इस नेता द्वारा दिये गये बयान को घटिया बताते हुए कहा कि सीएम के बारे में ऐसे शब्द शोभा नहीं देते है, यह एक घटिया बयान है।