BJP नेता केशव प्रसाद बोले, सपा मतलब- ‘समाप्त पार्टी’, बसपा मतलब- ‘बिल्कुल समाप्त पार्टी’

0

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा भारतीय जनता पार्टी को ‘भागती जनता पार्टी’ बताए जाने के बाद, बीजेपी ने क़रारा पलटवार किया है। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम व बीजेपी के नेता केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी को ‘समाप्त पार्टी’ क़रार दिया है। ये बयान उन्होंने एक चुनावी रैली के दौरान दिया।

बीजेपी को ‘भागती जनता पार्टी’ का नाम देने के बाद बीजेपी अखिलेश यादव के अलावा, मायावती और कांग्रेस पर हमलावर हो गई है। एक चुनाव रैली के दौरान बीजेपी नेता केशव प्रसाद मौर्य ने सपा-बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘मैं हमेशा समाजवादी पार्टी को ‘समाप्त पार्टी’ और बहुजन समाज पार्टी को ‘बिल्कुल समाप्त पार्टी’ कहता हूं क्योंकि दोनों पार्टियों ने उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को समाप्त करने का काम किया है। आगे उन्होंने दावा करते हुए कहा कि कांग्रेसी सिर्फ़ अमेठी और रायबरेली की सीट पर ज़िंदा है, लेकिन इस बार दोनों सीटों पर कमल खिलेगा।

लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा-आरएलडी गठबंधन एक-साथ मिलकर लड़ रहा है। वहीं, कांग्रेस अकेले ही चुनावी मैदान में है। कांग्रेस का सीधा मुक़ाबला सपा-बसपा-आरएलडी गठबंधन और भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों से है। बता दें कि ख़बर लिखे जाने तक केशव प्रसाद मौर्य के इस बयान पर कांग्रेस और सपा-बसपा-आरएलडी की तरफ़ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।